scriptएयर एशिया की बेंगलूरू की बुकिंग 15 जनवरी से बंद | Air Asia's Bangalore booking closed on January 15 | Patrika News

एयर एशिया की बेंगलूरू की बुकिंग 15 जनवरी से बंद

locationसूरतPublished: Dec 12, 2018 09:02:33 pm

Submitted by:

Pradeep Mishra

ऑपरेशनल कारणों को जिम्मेदार बताया जा रहा

file

एयर एशिया की बेंगलूरू की बुकिंग 15 जनवरी से बंद

सूरत

एयर एशिया ने बेंगलूरू की फ्लाइट की 15 जनवरी से बुकिंग बंद की है। इसके लिए ऑपरेशनल कारणों को जिम्मेदार बताया जा रहा है।
वी वर्क फोर वर्किंग एयरपोर्ट सूरत के संजय जैन ने बताया कि पिछले एक सप्ताह से एयर एशिया ने पिछले एक सप्ताह से सूरत-बेंगलूरू के बीच की उड़ान के लिए बुकिंग बंद कर दी है। इस कारण लोगों में भय था कि एयर एशिया यहां से विमान सेवा बंद कर रही है। कंपनी ने बताया है कि 15 जनवरी से बुकिंग बंद की जा चुकी है। इसके लिए कुछ ऑपरेशनल कारण जिम्मेदार हैं। पूरी जानकारी कुछ दिनों में स्पष्ट हो जाएगी।
वीएनएसजीयू में सीनेटर बनाम सिंडीकेट
कुलपति समर्थक सिंडीकेट सदस्यों ने राज्यपाल को लिखा पत्र
वीर नर्मद दक्षिण गुजरात विश्वविद्यालय के सिंडीकेट और सीनेटर दो गुटों में बंट गए हंै। इसके खिलाफ कुलपति के समर्थक सिंडीकेट सदस्यों ने राज्यपाल को पत्र लिखा हैकुलपति के समर्थन वाले सिंडीकेट सदस्यों ने अब राज्यपाल को पत्र लिखकर विशेष सीनेट सभा आयोजित करने की मांग को मान्यता नहीं देने को कहा है।
विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ.शिवेन्द्र गुप्ता सहित कई सिंडीकेट सदस्यों और सीनेटरों के बीच आपसी मतभेद हैं। यह मतभेद अदालत तक पहुंच गए हैं। कुलपति गुप्ता की योग्यता को लेकर उच्च अदालत, प्रधानमंत्री, राज्यपाल, मुख्यमंत्री और शिक्षामंत्री तक शिकायत की गई है। हाल ही में 20 सीनेटरों, जिसमें कई सिंडीकेट सदस्य भी हैं, उन्होंने राज्यपाल को कुलपति के विभिन्न निर्णयों के खिलाफ शिकायत की थी। साथ ही विशेष सीनेट सभा आयोजित करने की अनुमति देने की मांग की थी। साथ ही विशेष सीनेट सभा आयोजित करने की अनुमति देने की मांग की थी इसके खिलाफ कुलपति के समर्थक सिंडीकेट सदस्यों ने राज्यपाल को पत्र लिखा है। कुलपति के समर्थकों ने कहा है कि ऐसे कोई गंभीर मामले नहीं हैं जिसको लेकर विशेष सीनेट सभा बुलाई जाए। बिना कारण विशेष सीनेट सभा बुलाना गैरकानूनी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो