scriptआभवा चार रास्ता पर युवक की मौत के बाद हंगामा | Ahambha four-way ruckus after the death of a young man | Patrika News

आभवा चार रास्ता पर युवक की मौत के बाद हंगामा

locationसूरतPublished: Dec 14, 2018 10:11:28 pm

Submitted by:

Sanjeev Kumar Singh

गुस्साए लोगों ने सडक़ जाम कर दी, ट्रकों की लम्बी कतार लगी
पुलिस प्रशासन ने तत्काल ब्रेकर बनाने के लिए डामर और गिट्टी मंगवाई, फिर जाम खोला गया

surat photo

आभवा चार रास्ता पर युवक की मौत के बाद हंगामा

सूरत.

आभवा चार रास्ता पर ट्रक-ट्रेलर की चपेट में आने से भेस्तान बुडिया गांव निवासी मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो गई। हादसे के बाद चालक फरार हो गया था। गुस्साए लोगों ने काफी देर तक रोड जाम रखा और ब्रेकर की मांग पूरी होने के बाद ही हटे।

पुलिस के अनुसार भेस्तान बुडिया गांव निवासी संदीप राकेश पटेल (34) गुरुवार दोपहर मोटरसाइकिल पर आभवा चार रास्ता के पास से गुजर रहा था। इसी दौरान एक ट्रक ट्रेलर ने उसे चपेट में ले लिया। हादसे में संदीप ट्रक-ट्रेलर के आगे के पहिए में आ जाने से उसकी मौत हो गई। घटना के बाद भीड़ जमा हो गई।
चालक मौके पर ही ट्रक छोड़ कर फरार हो गया। गुस्साए लोगों ने आभवा चार रास्ता जाम कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और स्थानीय लोगों को समझाना शुरू किया। लोगों ने पुलिस की बात सुनने से ही मना कर दिया। उनका कहना था कि आभवा चार रास्ता पर आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती हंै।
प्रशासन को आभवा चार रास्ता के पास ब्रेकर बनाना चाहिए। प्रशासन की अनदेखी से आए दिन भेस्तान क्षेत्र के बुडिया गांव के निवासी हादसे में मर रहे हैं। स्थानीय लोगों ने दोनों तरफ के ट्रैफिक को जाम कर दिया था। इसके चलते प्रशासन के आला अधिकारी भी घटनास्थल पहुंच गए। तुरंत ही अधिकारियों ने सडक़ पर ब्रेकर बनाने के लिए निर्देश दिए।
कुछ देर में ही डम्पर में डामर और गिट्टी लेकर कर्मचारी आभवा चार रास्ता पहुंच गए। ब्रेकर बनने का कार्य शुरू होने के बाद स्थानीय लोगों ने जाम खोल दिया। पुलिस शव को देर शाम को पोस्टमार्टम के लिए न्यू सिविल अस्पताल लेकर आई। पुलिस ने बताया कि ट्रक-ट्रेलर चालक को शाम में गिरफ्तार कर लिया गया है। गुस्साए लोगों ने काफी देर तक रोड जाम रखा और ब्रेकर की मांग पूरी होने के बाद ही हटे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो