scriptचाचा के घर जाने निकले भतीजे की संदिग्ध अवस्था में मिली लाश, हत्या कर फेंकने की आशंका | Nephew dead body found in suspicious condition | Patrika News

चाचा के घर जाने निकले भतीजे की संदिग्ध अवस्था में मिली लाश, हत्या कर फेंकने की आशंका

locationसुरजपुरPublished: Jun 25, 2019 09:18:03 pm

मां बाजार से लौटी तो सोचा कि बेटा गया होगा चाचा के घर, इसी बीच लाश मिलने की सूचना से कांप गया कलेजा (Nephew murder)

Murder

Murder

सलका (सूरजपुर). ग्राम कोटेया अंवरापारा में संदिग्ध अवस्था में एक किशोर की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। प्रथम दृष्टया मामला हत्या (Nephew murder) का लग रहा है और पुलिस भी इसी बिंदु पर जांच में जुट गई है। किशोर अपने चाचा के घर जाने के लिए निकला था।

17 वर्षीय प्रदीप कुशवाहा (Nephew murder) पिता स्व. बबन राम बचपन से ही अपने चाचा के घर सूरजपुर जिले के भैयाथान थानांतर्गत ग्राम खोंड़ में रहता था। वह रविवार को अपने गृह ग्राम कोटेया में आया था, फिर अगले दिन सोमवार को घर से सुबह 9.30 बजे नाश्ता करके निकला था।
उसकी मां सब्जी बेचने बाजार गई थी, जब वापस लौटी तो बेटे को घर में न पाकर सोची कि वह चाचा के घर चला गया होगा। इसी दौरान मंगलवार को प्रदीप का शव (Nephew murder) धीरसाय नामक ग्रामीण की बाड़ी में मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर एसडीओपी व भैयाथान पुलिस फॉरेंसिक एक्सपर्ट के साथ मौके पर पहुंचे।

पुलिस को मिले ये सबूत
घटनास्थल की जांच के दौरान धीरसाय के पीएम आवास के ऊपर एक शॉल, शर्ट का टुकड़ा व रस्सी छड़ में बंधी मिली, जिसे जब्त कर लिया गया।

साथ ही मृतक के गले पर भी रस्सी के निशान पाए गए, इसके बाद पुलिस ने शव को पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया। प्रथम दृष्टया मामला हत्या (Nephew murder) का लग रहा है और इसी बिंदु पर पुलिस जांच में जुट गई है। पुलिस को पीएम रिपोर्ट का भी इंतजार है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो