scriptपत्नी को इतना पीटा की हो गई मौत, पुलिस पकड़ लेगी, इस डर से लगा ली फांसी | Husbana murdered wife then commits suicide | Patrika News
सुरजपुर

पत्नी को इतना पीटा की हो गई मौत, पुलिस पकड़ लेगी, इस डर से लगा ली फांसी

शराब के नशे में घरेलू विवाद बढऩे पर आरोपी युवक ने पत्नी की कर दी थी बेदम पिटाई, अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई थी मौत

सुरजपुरApr 24, 2024 / 06:32 pm

rampravesh vishwakarma

Police takes Relative statement
बिश्रामपुर. शराब के नशे में एक युवक ने पत्नी की बेदम पिटाई कर दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने पति के खिलाफ अपराध दर्ज कर घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान महिला की अंबिकापुर के अस्पताल में मौत हो गई। इसी बीच पुलिस द्वारा पकड़े जाने के डर से 23 अप्रैल की सुबह पति ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

सूरजपुर जिले के करंजी पुलिस चौकी अंतर्गत ग्राम पंचायत झुमरपारा निवासी जय साय उर्फ बॉबी पिता मुंशी हरिजन 26 वर्ष पत्नी व अन्य परिजनों के साथ रहता था। दो दिन पूर्व पति-पत्नी के बीच घरेलू बात को लेकर विवाद हो गया।
इस दौरान जय साय ने शराब पी रखी थी। नशे में उसने पत्नी को इतना मारा कि उसकी तबियत बिगड़ गई। करंजी पुलिस ने मामले में आरोपी पति के खिलाफ जुर्म दर्ज कर घायल महिला को इलाज के लिए बिश्रामपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा।
यहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने अंबिकापुर रेफर कर दिया। अंबिकापुर में इलाज के दौरान 22 अप्रैल की रात उसकी मौत हो गई।

आरोपी पति ने की आत्महत्या

पत्नी की मौत की खबर जैसे ही पति को मिली, वह डर गया। पुलिस द्वारा पकड़े जाने के भय से उसने 23 अप्रैल की सुबह घर के समीप स्थित साल पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस मामले में पुलिस ने आगे की कार्रवाई पूरी की।

Home / Surajpur / पत्नी को इतना पीटा की हो गई मौत, पुलिस पकड़ लेगी, इस डर से लगा ली फांसी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो