script14 वर्षीय किशोरी से 2 सगे भाई समेत 8 युवकों ने किया गैंगरेप, पीडि़ता के दोस्त को भी पीटा | Gangrape with minor girl | Patrika News
सुरजपुर

14 वर्षीय किशोरी से 2 सगे भाई समेत 8 युवकों ने किया गैंगरेप, पीडि़ता के दोस्त को भी पीटा

0 शादी समारोह में शामिल होकर अपने दोस्त के साथ बाइक से लौट रही थी पीडि़ता, रास्ते में युवकों ने उन्हें रोका और वारदात को दिया अंजाम

सुरजपुरApr 26, 2024 / 07:15 am

rampravesh vishwakarma

Gangrape accused arrested
बिश्रामपुर. सूरजपुर जिले में 8 युवकों ने हैवानियत की हदें पार कर दीं। बुधवार की अलसुबह उन्होंने 14 वर्षीय एक नाबालिग से सामूहिक बलात्कार किया। किशोरी शादी समारोह में शामिल होकर अपने एक दोस्त की बाइक से घर लौट रही थी। इसी दौरान रास्ता रोक कर पहले तो आरोपियों ने दोस्त की पिटाई की, फिर किशोरी को उठाकर जंगल के भीतर ले गए।

बताया जा रहा है कि किशोरी 23 अप्रैल को अकेले ही अपने किसी रिश्तेदार के घर शादी कार्यक्रम में शामिल होने गई थी। उसके माता-पिता घर पर नहीं थे। इस वजह से किशोरी ने उन्हें शादी में जाने की बात बताई थी। रात में किशोरी शादी समारोह में शामिल हुई और 24 अप्रैल की अलसुबह करीब 5 बजे अपने दोस्त की बाइक पर सवार होकर घर लौट रही थी।
इसी बीच वीरपुर के जंगल में 8 युवकों ने उनका रास्ता रोक लिया। युवकों ने पहले तो किशोरी के दोस्त की पिटाई कर वहां से भगा दिया। इसके बाद वे किशोरी को उठाकर जंगल के भीतर ले गए और उसके साथ सभी ने बारी-बारी से बलात्कार किया।
फिर सभी आरोपी वहां से फरार हो गए। आरोपियों में 2 सगे भाई भी शामिल हैं। 7 आरोपी एक गांव के जबकि 8वां आरोपी एक अन्य गांव का है। सभी आरोपियों की उम्र 18 से 24 वर्ष के बीच बताई जा रही है।

किशोरी की रिपोर्ट पर सभी आरोपी गिरफ्तार

आरोपियों के जाने के बाद किशोरी किसी तरह अपने घर पहुंची और माता-पिता को पूरी जानकारी दी। बुधवार को ही वह पिता के साथ थाने पहुंची और मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए सभी आरोपियों को उनके घर पर दबिश देकर गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया।

ये हैं पकड़े गए आरोपी

पकड़े गए आरोपियों में अमित रंजन भगत 19 वर्ष, नरेंद्र सिंह गोंड़ 22 वर्ष, अनिल सिंह गोंड़ 18 वर्ष, पीतांबर बरगाह 18 वर्ष, दो सगे भाई खेलू सिंह गोंड़ 22 वर्ष व मटूकधारी गोंड़ 19 वर्ष, सुरेश कुमार 19 वर्ष व संजय सिंह 24 वर्ष शामिल हैं।

Home / Surajpur / 14 वर्षीय किशोरी से 2 सगे भाई समेत 8 युवकों ने किया गैंगरेप, पीडि़ता के दोस्त को भी पीटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो