scriptपूर्व सीईओ को कोर्ट में देखते ही पहचान गया वकील, SDM ने बुलाई पुलिस तो चकमा देकर हो गया फरार | Former CEO detained in court, SDM call police then he escape | Patrika News

पूर्व सीईओ को कोर्ट में देखते ही पहचान गया वकील, SDM ने बुलाई पुलिस तो चकमा देकर हो गया फरार

locationसुरजपुरPublished: Dec 06, 2018 02:48:23 pm

जनपद का पूर्व कार्यपालन अधिकारी कई बार से दूसरे की जगह जा रहा था एसडीएम कोर्ट में

Court

Court

सूरजपुर. भैयाथान एसडीएम के कोर्ट में अधिकारी उस समय भौंचक रह गए, जब एक शख्स ऐसा सामने आया जो पिछले कई महीनों से अदालत को गुमराह कर दूसरे के नाम पर खुद पेशी में पहुंचता था।
वह भी शख्स कोई और नहीं बल्कि जनपद का पूर्व सीईओ था। इसकी जानकारी लगते ही एसडीएम ने मामला थाने के सुपुर्द कर दिया। इधर मौका देखते ही पूर्व सीईओ वहां से फरार हो गया।

सूरजपुर जिले के भैयाथान में पदस्थ एसडीएम कार्यालय में जमीन का एक मामला चल रहा है। राप्रक्र. 15अ, 70/2017-18 पक्षकार जागरसाय प्रति मूलधर का प्रकरण लंबित है।

उक्त प्रकरण में मूलधर को अदालत ने नोटिस जारी कर तामिल होने को कहा था। इस नोटिस तामिली के बाद मूलधर का भाई सरदार राम वैश्य लगातार पेशी में उपस्थित होता था और बाकायदे मूलधर के नाम पर हस्ताक्षर भी करता था।
इसका खुलासा आज उस समय हुआ जब वह फिर एक बार अपने भाई की जगह पेशी पर पहुंचा था और जिरह के दौरान अधिवक्ता ने पहचान लिया तथा इसकी जानकारी एसडीएम को दी। एसडीएम ने जब आरोपी से सच्चाई जाननी चाही तो उसने फर्जीवाड़ा स्वीकार भी लिया।

एसडीएम ने पुलिस को दी सूचना
मामले का खुलासा होने पर एसडीएम ने तत्काल इसकी सूचना भैयाथान थाने को देकर आरोपी पर कार्रवाई के लिए कहा। इसी बीच मौका देखकर आरोपी भाग निकला। बताया जा रहा है कि आरोपी सरदार राम वैश्य जनपद का पूर्व मुख्य कार्यपालन अधिकारी है। इस मामले की पुलिस जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो