scriptबेटी की शादी से पहले पिता ने की आत्महत्या, युवती से चल रहा था प्रेम-प्रसंग, छोड़ा 3 पन्ने का सुसाइड नोट | Father commits suicide before daughter marrige | Patrika News
सुरजपुर

बेटी की शादी से पहले पिता ने की आत्महत्या, युवती से चल रहा था प्रेम-प्रसंग, छोड़ा 3 पन्ने का सुसाइड नोट

2 महीने बाद बेटी की होने वाली थी शादी, आत्महत्या करने से पूर्व युवती की स्कूटी व फ्रीज को किया आग के हवाले

सुरजपुरApr 23, 2024 / 08:45 pm

rampravesh vishwakarma

Dead body demo pic
बिश्रामपुर. युवती से प्रेम प्रसंग के चक्कर में 50 वर्षीय एक अधेड़ ने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौत को गले लगाने से पूर्व उसने 3 पन्ने का सुसाइड नोट भी लिखा है, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। पुलिस युवती से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि मृतक की पुत्री की शादी जून माह में होने वाली थी। इसी बीच उसने यह घातक कदम उठा लिया।

सूरजपुर जिले के बिश्रामपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत कुरूवां निवासी 50 वर्षीय रमेश गुप्ता पिता लालजी गुप्ता का गांव की ही एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। मृतक रमेश गुप्ता का सोमवार की रात किसी बात को लेकर युवती के साथ विवाद हो गया था, जिससे क्षुब्ध होकर मृतक ने युवती की स्कूटी व घर में रखे फ्रीज में आग लगा दी थी।
तनाव में रहते हुए मृतक ने 3 पन्ने का सोसाइट नोट लिखकर अपने घर में आकर फांसी लगा ली। मामले की सूचना पर टीआई अलरिक लकड़ा दल-बल के साथ मौके पर पहुंचकर विवेचना शुरु की। इसके बाद उन्होंने पीएम कराकर शव को परिजन के सुपुर्द कर दिया है।
यह भी पढ़ें
तेज रफ्तार थार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, गुस्साई भीड़ ने किया आग के हवाले, पहुंचे विधायक

मृतक की पुत्री की जून माह में होनी थी शादी

बताया जा रहा है कि पुलिस ने मृतक द्वारा लिखे गए सुसाइड नोट को जब्त कर युवती से पूछताछ प्रारंभ कर दी है। बताया जा रहा है कि मृतक की पुत्री का जून माह में शादी कार्यक्रम भी संपन्न होना था।

Home / Surajpur / बेटी की शादी से पहले पिता ने की आत्महत्या, युवती से चल रहा था प्रेम-प्रसंग, छोड़ा 3 पन्ने का सुसाइड नोट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो