scriptBreaking : पत्नी की सिर कुचलकर कर दी नृशंस हत्या फिर झूल गया फांसी के फंदे पर, उसके बाद हुआ ये | Brutal murder of wife then hanging, then... | Patrika News

Breaking : पत्नी की सिर कुचलकर कर दी नृशंस हत्या फिर झूल गया फांसी के फंदे पर, उसके बाद हुआ ये

locationसुरजपुरPublished: Sep 18, 2018 08:23:38 pm

पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने दे दिया खौफनाक वारदात को अंजाम

Police on the spot

Police on the spot

बिश्रामपुर. बिश्रामपुर से लगे ग्राम केशवनगर में मंगलवार को घरेलू विवाद में एक व्यक्ति ने पत्नी की पिटाई करने के बाद ईंट से सिर कुचलकर नृशंस हत्या कर दी, फिर खुद भी फांसी पर झूल गया। उसे गंभीर हालत में अंबिकापुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा था।

सूरजपुर जिले के बिश्रामपुर से लगे ग्राम केश्वनगर स्थित महादेवपारा निवासी 35 वर्षीय विनोद व पत्नी 31 वर्षीय दीपा घासी के बीच मंगलवार की दोपहर लगभग 12.30 बजे किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि विनोद ने पत्नी की बेदम पिटाई करने के बाद ईंट से सिर कुचलकर उसकी हत्या कर दी।
इसके बाद वह खुद भी फांसी के फंदे पर झूल गया। इसी दौरान आरोपी का भाई घर पहुंचा तो दरवाजा बंद होने के कारण उसने आवाज लगाई, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। इस पर उसने मकान की छत पर लगे सीट को हटाकर देखा तो उसके होश उड़ गए। उसने विनोद को फांसी के फंदे पर तड़पता देखकर पड़ोसियों को आवाज देकर बुलाया,
Wife murder
फिर उनकी मदद से भाई को उतारकर अंबिकापुर स्थित जीवन ज्योति अस्पताल में भर्ती कराया। यहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। इधर इस सनसनीखेज वारदात की सूचना मिलने पर बिश्रामपुर थाना प्रभारी जमाल फिरदौसी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और मृतिका के शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया।

लंबे समय से चल रहा था विवाद
आरोपी बाजार में घूमकर फेरी का काम करता है। उसने किस बात को लेकर इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया, यह अभी स्पष्ट नहीं है। लेकिन बताया जा रहा है कि दोनों के बीच लंबे समय से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था।
आरोपी मानसिक रुप से तनाव में भी रहता था। उसके बयान से ही वास्तविक कारण स्पष्ट हो सकेगा। इधर इस घटना से उनके दो बच्चे के सिर से मां का साया छिन गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो