scriptसब्जी खरीदने गई थी महिला होमगार्ड, अकेला देख 2 शराबी युवक पहुंचे और शुरु कर दी घिनौनी हरकत, फिर… | 2 drunken man molesting women home guard | Patrika News

सब्जी खरीदने गई थी महिला होमगार्ड, अकेला देख 2 शराबी युवक पहुंचे और शुरु कर दी घिनौनी हरकत, फिर…

locationसुरजपुरPublished: Feb 10, 2019 08:59:59 pm

महिला होमगार्ड की शिकायत पर पुलिस मौके पर पहुंची तो वे उनसे भी उलझ गए, लेकिन पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया

Custody

Custody

सूरजपुर. महिला होमगार्ड शनिवार की शाम सूरजपुर के रिंग रोड चौराहा पर सब्जी खरीदने गई थी। इसी दौरान शराब के नशे में धुत होकर 2 युवक पहुंचे और उससे गाली-गलौज व अभद्रता करने लगे। महिला के मना करने के बावजूद युवक नहीं माने तो उसने पुलिस को मौके पर बुला लिया।
जब पुलिस पहुंची तो युवक उनसे भी उलझ गए। महिला होमगार्ड की रिपोर्ट पर पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ छेडख़ानी का अपराध दर्ज कर लिया है।


सूरजपुर जिले के कोतवाली थाने में पदस्थ महिला नगर सैनिक बीती शाम मानपुर स्थित रिंगरोड चौराहे में सब्जी लेने गई थी। इसी दौरान वहां शराब के नशे में धुत्त युवक राकेश लकड़ा व श्रवण कुमार देवांगन नगर सैनिक से गाली-गलौच व अभद्रता करने लगे।
महिला होमगार्ड ने जब उन्हें समझाइश दी, तब भी वे नहीं माने और गाली-गलौज तथा छेडख़ानी करते रहे। इसके बाद नगर सैनिक ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। जब मौके पर पुलिस पहुंची तो दोनों युवक उनसे भी उलझ गए।
इसके बाद पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया। इधर महिला होमगार्ड की रिपोर्ट पर पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ धारा 354, 294 व 34 का अपराध दर्ज कर मामले की विवेचना शुरु कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो