script

खेत में लगी सब्जी की फसल देखने गई थी 18 वर्षीय युवती, पीछे से घरवाले पहुंचे तो नजारा देख उड़ गए होश

locationसुरजपुरPublished: Feb 17, 2019 09:19:50 pm

घरवालों की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई पुलिस, देर शाम हो जाने के कारण पुलिस नहीं कर पाई आगे की कार्रवाई

Girl dead body

Girl dead body

सूरजपुर. एक युवती रविवार को अपने खेत में लगी सब्जी की फसल की रखवाली करने गई थी। काफी देर तक जब वह घर नहीं लौटी तो परिजन खेत में पहुंच गए। यहां युवती को न देख उन्हें किसी अनहोनी की आशंका हुई।
उन्होंने पास में ही स्थित कुएं में झांक कर देखा कि युवती का शव तैर रहा था। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। देर शाम होने के कारण शव को बाहर नहीं निकाला जा सका है। सोमवार को उसका शव बाहर निकाला जाएगा।

सूरजपुर जिले के ग्राम गिरवरगंज निवासी 18 वर्षीय बीना राजवाड़े रविवार को घर के पास ही स्थित खेत में लगी फसल की रखवाली करने गई थी। कुछ घंटे बीत जाने के बाद भी जब वह वापस नहीं आई तो परिजन वहां पहुंचे।
उन्होंने देखा कि मवेशी खेत में लगी फसल को खा रहे हैं। उन्होंने बीना को वहां न पाकर खोजबीन प्रारंभ की पर वह नहीं मिली। किसी अनहोनी की आशंका पर परिजनों ने खेत में स्थित कुएं की तलाशी ली तो उसका शव तैरता हुआ मिला।
इसकी सूचना घरवालों ने तत्काल पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन देर शाम हो जाने के कारण शव को कुएं से बाहर नहीं निकाला जा सका है। सोमवार को युवती का शव बाहर निकाला जाएगा। पीएम के बाद मौत के कारण का पता चल सकेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो