scriptपुलिस को मिली बड़ी सफलता, पकड़ा गया एक लुटेरा जबकि दो फरार | up police arrest thief in sultanpur | Patrika News

पुलिस को मिली बड़ी सफलता, पकड़ा गया एक लुटेरा जबकि दो फरार

locationसुल्तानपुरPublished: Dec 04, 2018 12:55:14 pm

करीब महीने भर पहले शराब के ठेके पर फिल्मी अंदाज में हुई लूट का पुलिस ने एक लुटेरे को पकड़ लिया है।

sultanpur

पुलिस को मिली बड़ी सफलता, पकड़ा गया एक लुटेरा जबकि हो फरार

सुल्तानपुर. करीब महीने भर पहले शराब के ठेके पर फिल्मी अंदाज में हुई लूट का पुलिस ने एक लुटेरे को पकड़ लिया है। पुलिस ने उसके कब्जे से एक बाइक, जिसके कागजात जामच में फर्जी पाए गये, लूटी हुई एक बोतल शराब, एक तमंचा, एक कारतूस जिंदा और एक खोखा बरामद कर घटना के खुलासे का दावा किया है। पुलिस के अनुसार उसके दो लुटेरे साथी फरार होने में सफल रहे थे, उनकी तलाश जारी है।

मोतिगरपुर थाना क्षेत्र में हुई थी लूट

मोतिगरपुर थाना क्षेत्र में कुछ दिन पहले अंग्रेजी शराब की दुकान में सेल्समैन की पिटाई कर नकदी समेत शराब लूट ले जाने की घटना हुई थी । इसी घटना में शामिल बदमाश को पुलिस ने मुठभेड में गिरफ्तार किया है । जबकि उसके तीन साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो जाने में कामयाब रहे ।गिरफ्तार बदमाश के पास से पुलिस ने एक तमंचा,एक कारतूस, एक खोखा, घटना में प्रयुक्त पल्सर बाइक, बाइक के फर्जी कागजात, लूटी गई शराब की दो बोतल बरामद किया है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया जहां अदालत ने उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया ।

19 नवम्बर को बाइक सवार बदमाशों ने की थी लूट

मोतिगरपुर थाना क्षेत्र के पाण्डेय बाबा कन्दवारे में अंग्रेजी शराब की दुकान पर 19 नवम्बर को देरशाम बाइक सवार चार बदमाशों ने सेल्समैन की पिटाई कर काउण्टर में रखें 12 हजार नकदी व आठ हजार रुपए कीमत की अंग्रेजी शराब बदमाश लूट ले गए थे। पुलिस ने इस मामले की रिपोर्ट अज्ञात बदमाशों के खिलाफ दर्ज की थी।घटना के बाद पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने मामले के जल्द से जल्द खुलासे के लिए पुलिस टीम का गठन भी किया था।जिसमे पुलिस टीम व स्वाट टीम को मिली सफलता


स्वाट टीम को मिली सफलता

पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने एसपी आफिस में प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि लूट की इस घटना के खुलासे के लिए एसओ अखण्डनगर अजय प्रताप यादव और स्वाट टीम प्रभारी रतन शर्मा को टीम के साथ लगाया गया था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस रविवार को बजरंग तिराहे पर पहुंची, जहां पुलिस को देखते ही बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। पुलिस ने अपना बचाव करते हुए जौनपुर जिले के सरपतहा थाने के चौबहा निवासी बदमाश विकास तिवारी पुत्र अजय तिवारी को गिरफ्तार कर लिया। बदमाश विकास के गांव के ही उसके साथी वीर तिवारी, छोटू उर्फ मनीष तिवारी और शरद सिंह निवासी अज्ञात पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए।जिनकी तलाश पुलिस कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो