scriptबेटे का मर्डर करवाने के लिए मां ने दिया था 1लाख एडवांस, कहा- बाकी हत्या के बाद .. अौर फिर आई ये खबर | son murdered by mother in sultanpur | Patrika News

बेटे का मर्डर करवाने के लिए मां ने दिया था 1लाख एडवांस, कहा- बाकी हत्या के बाद .. अौर फिर आई ये खबर

locationसुल्तानपुरPublished: Oct 20, 2018 11:09:57 am

Submitted by:

Ruchi Sharma

बेटे का मर्डर करवाने के लिए मां ने दिया था 1लाख एडवांस, कहा- बाकी हत्या के बाद .. अौर फिर आई ये खबर

murder

बेटे का मर्डर करवाने के लिए मां ने दिया था 1लाख एडवांस, कहा- बाकी हत्या के बाद .. अौर फिर आई ये खबर

सुलतानपुर. जिले में जमीन के कुछ टुकड़ों के लिए रिश्तों का खून बहाने का मामला प्रकाश में आया है। अपने बेटे को संपत्ति का इकलौता वारिस बनाने के लिए मां ने सौतेले बेटे की हत्या करा दी। हत्या कराने का षड्यंत्र रचने के लिए दो लाख रुपए का सौदा तय किया गया था। पुलिस आरोपी मां व कत्ल को अंजाम देने वाले युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।
बल्दीराय थाना क्षेत्र के बघौना पुल के पास 14 अक्टूबर को अज्ञात युवक की मिली थी लाश

एसपी अनुराग वत्स ने बताया कि 14 अक्टूबर को बल्दीराय थाना क्षेत्र के बघौना पुल के पास एक अज्ञात युवक की लाश मिली थी। पुलिस ने प्रथम दृष्टया शव को संदिग्ध मानते हुए पोस्टमार्टम करने की तैयारी की। रिपोर्ट में गोली मारकर हत्या किए जाने के बात सामने आई थी, जिस पर स्थानीय थाने में मुकदमा पंजीकृत किया गया। एसपी ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर 19 अक्टूबर को जलीस उर्फ गुड्डू पुत्र हबीब निवासी सादुल्लापुर को चक्कारी भीट तिराहे के पास से तमंचा व गोली के साथ पकड़ा गया।
1 लाख एडवांस और एक लाख हत्या के बाद देने की कही गई थी बात

पूछताछ में यह सच सामने आया की सौतेली मां रईसुल निशा ने अपने पति मुबारक हुसैन की पूरी संपत्ति अपने बेटे को दिलाने की लालच में हत्या कराई है। इसके लिए रईस उल निशा ने दो लाख रुपए का जलीस के साथ सौदा किया। एक लाख रुपए पहले दिए गए, हत्या के बाद एक लाख और देने की बात कही गई। मृतक शोएब पुत्र मुबारक हुसैन की हत्या के बाद शव को छुपाने के उद्देश्य से बघौना नहर पुल के पास डाल दिया गया था। एसपी ने बताया कि रईस उल निशा व उसके हत्या अभियुक्त सहयोगी जलीश उर्फ़ गुड्डू को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है। हत्या में शामिल अन्य लोगों की तलाश की जा रही है जल्द उन्हें भी जेल भेजा जाएगा।
इस सम्बंध में सीओ अपराध श्यामदेव ने बताया कि सौतेली मां ने अपने बेटे की हत्या सुपारी देकर कराया था । हत्याकांड का खुलासा कर मां और एक अन्य अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। अन्य वांछित अभियुक्तों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो