scriptस्कूल जा रही छात्रा के साथ छेड़छाड़ के बाद की गई हत्या, पांच पुलिस कर्मी सस्पेंड | School student murdered after molesting | Patrika News

स्कूल जा रही छात्रा के साथ छेड़छाड़ के बाद की गई हत्या, पांच पुलिस कर्मी सस्पेंड

locationसुल्तानपुरPublished: Aug 19, 2019 10:04:51 am

जिले के लम्भुआ में छात्रा से छेड़छाड़ (Molestation with student) की गई और फिर उसकी बाइक से कुचलकर हत्या कर दी गई।

lucknow

स्कूल जा रही छात्रा के साथ छेड़छाड़ के बाद की गई हत्या, पांच पुलिस कर्मी सस्पेंड

सुलतानपुर. जिले के लम्भुआ में छात्रा से छेड़छाड़ (Molestation with student) की गई और फिर उसकी बाइक से कुचलकर हत्या कर दी गई। मामला सामने आने पर जिले के कप्तान ने इंस्पेक्टर समेत पांच पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया। सस्पेंड पुलिसकर्मियों (Police) पर घटना को हल्के में लेने के साथ ही तीन दिन बाद मुकदमा दर्ज करने का आरोप है। छात्रा आठ अगस्त को साइकिल से घर जा रही थी। कॉलेज के पास ही बाइक सवार तीन छात्रों ने छात्रा के साथ छेड़छाड़ की थी। छात्रा के विरोध करने पर तीनों लड़कों ने उसे बाइक से कुचल दिया था। लखनऊ के ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान 16 अगस्त को छात्रा ने दम तोड़ दिया था।

पुलिस पर लापरवाही का आरोप

आरोप है कि घटना के बाद कोतवाल संजय सिंह मुकदमा दर्ज कराने के नाम पर पीड़िता की दादी को तीन दिन तक दौड़ाते रहे। तीन दिन बाद 11 अगस्त को लम्भुआ इस्न्पेक्टोर ने एसपी ग्रामीण शिवराज की फटकार के बाद रिपोर्ट दर्ज की थी। एसपी हिमांशु कुमार ने बताया कि सीओ की जांच रिपोर्ट में इंस्पेक्टर संजय सिंह समेत पांच पुलिसकर्मी एसआई सच्चीदानंद पाठक, सिपाही पवन यादव और यूपी 100 में तैनात एसआई आरटी वर्मा और सिपाही सुशिल मौर्य को सस्पेंड कर दिया गया है। छात्रा की मौत में दर्ज एफआईआर में धारा 308 को धारा 304 में तरमीम कर दिया गया है। फिलहाल तीनों आरोपी लड़कों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो