scriptपूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर डिवाइडर से टकराई कार , दंपती समेत 3 की मौत | road accident on purvanchal express way | Patrika News
सुल्तानपुर

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर डिवाइडर से टकराई कार , दंपती समेत 3 की मौत

सुलतानपुर में शुक्रवार की सुबह पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई।हादसे में कार सवार 2 महिलाओं समेत 3 की मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

सुल्तानपुरFeb 23, 2024 / 03:21 pm

anoop shukla

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर डिवाइडर से टकराई कार , दंपती समेत 3 की मौत

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर डिवाइडर से टकराई कार , दंपती समेत 3 की मौत

शुक्रवार की पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में पति पत्नी समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल है।यूपीडा कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर राहत बचाव कार्य करते हुए क्षतिग्रस्त कार को किनारे कराया।हादसा कूरेभार क्षेत्र में सेउर गांव के पास सर्विस लेन पर रखे गए डिवाइडर से कार के टकराने के कारण हुआ।
तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराई , 3 की मौत

जानकारी के अनुसार बिहार प्रान्त के आरा बिहवा निवासी विकास अपने पिता रामचन्द्र गुप्ता पुत्र शिवदास व मां माया देवी तथा चिंता देवी पत्नी श्याम बिहारी को गुरुवार को फरीदाबाद से कार से लेकर निकले थे।पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के रास्ते घर जा रहे थे। सभी को शादी समारोह में शामिल होना था। जैसे ही कार कूरेभार क्षेत्र के माइलस्टोन 123 किलोमीटर पर पहुंची, सर्विस लेन पर रखे डिवाइडर से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।भीषण हादसे में विकास गुप्ता गम्भीर रूप से घायल हो गये। राम चन्द्र व इनकी पत्नी माया देवी तथा चिंता देवी की मौत हो गई।मौके पर पहुंचे यूपीडा कर्मियों ने राहत व बचाव कार्य करते हुए मशीन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त कार को किनारे करवाते हुए आवागमन सुचारू करवाया। एसओ अमित कुमार मिश्र ने बताया कि आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो