scriptपुलवामा में आतंकी हमले पर वरुण गांधी ने किया शोक प्रकट, छात्रों से कही यह बात | pulwama terror attack varun gandhi condoled tragic incident | Patrika News

पुलवामा में आतंकी हमले पर वरुण गांधी ने किया शोक प्रकट, छात्रों से कही यह बात

locationसुल्तानपुरPublished: Feb 15, 2019 07:00:57 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए सबसे बड़े आतंकी हमले से पूरे देश की जनता में आक्रोश है

सुल्तानपुर. जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए सबसे बड़े आतंकी हमले से पूरे देश की जनता में आक्रोश है। एक ओर विभिन्न जिलों में लोग पाकिस्तान का पुतला फेंक कर पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगा रहे हैं। वहीं दूसरी ओर कई राजनीतिक हस्तियां भी इस दर्दनाक घटना पर शोक व्यक्त कर रही हैं। इसी कड़ी में सुल्तानपुर से सांसद वरुण गांधी ने भी शोक व्यकत किया है। उन्होंने दिल्ली विश्वविद्यालय के श्री राम कॉलेज ऑफ कामर्स के एक कार्यक्रम के दौरान छात्रों से 2 मिनट का मौन धारण करने की अपील की। बता दें कि पुलवामा हमले में 44 जवान मारे गए जिसमे से 12 जवान उत्तर प्रदेश से थे।
https://twitter.com/varungandhi80/status/1096342935694700544?ref_src=twsrc%5Etfw
अन्य नेताओं ने भी किया शोक प्रकट

बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने भी इस घटना पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने हमले की निंदा करते हुए कश्मीर में अमन बहाली के लिए ईमानदार प्रयास पर बल दिया है। मायावती ने कहा कि हमारी पार्टी इस आतंकवादी हमले की कड़ी निंदा करती है और उन सैनिकों के परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करती है, जिन्होंने अपनी जान गंवाई। हम केंद्र सरकार से इस समस्या का स्थायी समाधान खोजने की अपील करते हैं।
अखिलेश ने की पीड़ित के परिवार से मुलाकात

समाजवादी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को आत्मिक नमन प्रकट किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि जम्मू-कश्मीर में जिस प्रकार हालात बेक़ाबू हो रहे हैं, उससे पूरे देश में आक्रोश जन्म ले रहा है। भाजपा सरकार को चुनावी राजनीति छोड़कर देशहित में सक्रिय होना चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो