scriptबेईमान अफसर और कर्मचारियों पर मेनका गांधी सख्त, कहा- मैं आ गई हूं अब लोगों को डरने की जरूरत नहीं | maneka gandhi sultanpur visit 2nd day | Patrika News

बेईमान अफसर और कर्मचारियों पर मेनका गांधी सख्त, कहा- मैं आ गई हूं अब लोगों को डरने की जरूरत नहीं

locationसुल्तानपुरPublished: Jun 25, 2019 04:00:24 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

– Maneka Gandhi सुलतानपुर के तीन दिवसीय दौरे पर हैं- कहा- अब सुलतानपुर के लोगों को किसी से भी डरने की जरूरत नहीं- हर महीने 30-40 गांवों तक जाने का बनाया लक्ष्य

Maneka Gandhi

बेईमान अफसर और कर्मचारियों पर मेनका गांधी सख्त, कहा- मैं आ गई हूं अब डरने की जरूरत नहीं

सुलतानपुर. संसदीय क्षेत्र के तीन दिवसीय दौरे के दूसरे दिन पूर्व केंद्रीय मंत्री व भाजपा सांसद (Maneka Gandhi) मंगलवार को लम्भुआ विधानसभा क्षेत्र के कई गांवों के लोगों से मिलीं और उनसे अपनी बात कही। सांसद ने कहा कि जब तक मैं हूं आप सब सुरक्षित हैं। मैं मां हूं और एक मां यही चाहती है कि सब लोग फलें-फूलें। उन्होंने लोगों से कहा कि क्षेत्र में लोगों को बिजली, पानी, सड़क, खड़ंजा या कोई अन्य काम हो मुझसे कहें। बिना भेदभाव सभी का काम करूंगी। इतना ही नहीं अगर आपको पुलिस, लेखपाल, इंजीनियर, राजस्व महकमे से या किसी अधिकारी, कर्मचारी से समस्या है तो बताएं। मेरे क्षेत्र में बेईमान अधिकारी-कर्मचारी नहीं रहने पायेगा। लोग बिना झिझक के अपनी समस्या बताएं।
पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि चुनाव प्रचार के समय मैंने वादा किया था कि मैं हर महीने 30-40 गांव जाऊंगी और वहां के लोगों से मिलकर उनकी समस्या जानूंगी। उन लोगों की समस्या का समाधान करना मेरा कर्तव्य है। एक महीने में अभी तक 70 गांवों में जाकर लोगों की समस्या से अवगत हो चुकी हूं और मैंने उनकी समस्याओं का समाधान भी कराया है। यह बातें पूर्व केंद्रीय मंत्री व सुलतानपुर से सांसद मेनका गांधी ने अपने दौरे के दूसरे दिन कहीं।
Maneka Gandhi
सुलतानपुर के लोगों को किसी से डरने की जरूरत नहीं
लम्भुआ विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करते हुए मेनका गांधी (Maneka Gandhi) ने कहा कि मैं मां हूं और सुलतानपुर अब हमारा क्षेत्र है। यहां किसी से डरने की जरूरत नहीं है। किसी को कोई समस्या हो तो मुझसे या मेरे प्रतिनिधि से कभी भी आकर बता सकते हो। उसका तत्काल समाधान किया जायेगा। उन्होंने कहा कि मैंने कादीपुर के लोगों की मांग पर रेलवे काउंटर खुलवा दिया है, जिसका लाभ वहां के लोगों को मिल रहा है। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मैं गांव-गांव इसलिए जा रही हूं, ताकि उनकी समस्याओं को जान सकूं और उसका निराकरण करा सकूं।
देखें वीडियो…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो