scriptमेनका गांधी का मायावती पर बड़ा हमला, कहा- इतने करोड़ रुपए लेकर गुंडों को टिकट देती हैं वो | Maneka gandhi alleges Mayawati of taking crore of rupees for ticket | Patrika News

मेनका गांधी का मायावती पर बड़ा हमला, कहा- इतने करोड़ रुपए लेकर गुंडों को टिकट देती हैं वो

locationसुल्तानपुरPublished: Apr 03, 2019 04:12:43 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

केंद्रीय महिला कल्याण एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी ने बुधवार को बसपा सुप्रीमो मायावती व गठबंधन पर जमकर निशाना साधा।

Maneka Mayawati

Maneka Mayawati

सुलतानपुर. केंद्रीय महिला कल्याण एवं बाल विकास मंत्री व सुलतानपुर से भाजपा प्रत्याशी मेनका गांधी ने बुधवार को बसपा सुप्रीमो मायावती व गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने मायावती पर करोड़ों रुपयों के बदले टिकट बेचने का आरोप लगाया है।मेनका गांधी ने धम्मौर में नुक्कड सभा में कहा कि मायावती किसी को मुफ्त में टिकट नहीं देतीं। हर टिकट की वह कीमत तय करती हैं और एक टिकट की कीमत कम से कम 15 करोड़ है। मेनका ने यह भी कहा कि मायावती केवल गुंडे, बदमाशों व बंदूकधारियों को ही टिकट देती हैं, जो लोगों को डराते हैं।
ये भी पढ़ें- फिरोजाबाद में शिवपाल और अक्षय के मुकाबले को लेकर अखिलेश ने दिया बहुत बड़ा बयान, कहा- कांटे के टक्कर है, लेकिन…

कल मिली थी धमकी-
मेनका गांधी ने इस दौरान बताया कि कल (मंगलवार) को हमारे एक कार्यकर्ता को डराने की भी कोशिश हुई और कहा गया कि आप सभा व बैठकें मत कराएं, लेकिन हम डरने वाले नहीं हैं। सभा में मौजूद लेगों से मेनका गांधी ने पूछा कि क्या आप डरने के लिए वोट देंगे या इस डर से आज़ादी पाने के लिए।
ये भी पढ़ें- पहले चरण के मतदान में इन 10 प्रत्याशियों पर रहेगी देशभर की नजर, बन रहे बड़े सियासी समीकरण

जो 15 करोड़ में टिकट लेगा, वह इसी जनता से वसूलेगा भी-
मेनका गांधी ने बसपा के लोकसभा प्रभारी का नाम लिए बगैर उसपर मायावती को 15 करोड़ देकर टिकट पाने में जुटे होने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि जो 15 करोड़ में टिकट लेगा, वह इसी जनता से बाद में वसूलेगा भी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो