scriptएक missed call से हो गया प्यार, रहने लगे साथ.. अौर फिर एक दिन इस बात को लेकर पहुंच गए हवालात | love affair relationship crime news | Patrika News

एक missed call से हो गया प्यार, रहने लगे साथ.. अौर फिर एक दिन इस बात को लेकर पहुंच गए हवालात

locationसुल्तानपुरPublished: Oct 19, 2018 11:24:53 am

Submitted by:

Ruchi Sharma

एक missed call से हो गया प्यार, रहने लगे साथ.. अौर फिर एक दिन इस बात को लेकर पहुंच गए हवालात

missed call

एक missed call से हो गया प्यार, रहने लगे साथ.. अौर फिर एक दिन इस बात को लेकर पहुंच गए हवालात

सुलतानपुर. बिना जान-पहचान के न उसे कभी देखा और न ही कभी सुना, लेकिन एक लड़की के सिर पर मिस्ड कॉल से शुरू हुआ फेसबुकिया प्यार इस कदर चढ़ा कि वह उसके साथ जीने-मरने की कसम खाकर उसकी खोज में बिना किसी को बताए उससे मिलने घर से ट्रेन पकड़कर दिल्ली पहुंच गई और अपने प्रेमी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगी। यहां लड़की के गायब होने से परेशान मां-बाप ने गांव के एक लड़के पर लड़की के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराकर उसे जेल भेजवा दिया। पुलिस जब जेल भेजे गए लड़के से लड़की की बरामदगी नहीं कर सकी तो उसे सर्विलांस के जरिए ढूंढना शुरू किया, तो लड़की की लोकेशन हरियाणा मिली। पुलिस जाकर हरियाणा से लड़की और लड़के को पकड़कर थाने लाई तो मामले का खुलासा हुआ।
मामला थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के एक गांव की है, जहां मिस्डकॉल पर युवती ने कॉलबैक किया तो उधर से युवक की आवाज आई। दोनों में कुछ बात हुई, फिर धीरे-धीरे दिल्ली में रहने वाले युवक से फेसबुक तथा अन्य नेटवर्किंग माध्यम से युवती दिन-रात चैटिंग करने लगी। जब फेसबुकिया बातचीत प्यार में बदली तो प्रेमिका अपने प्रेमी की तलाश में दिल्ली पहुंच गई। उधर युवती के पिता ने एक लड़के पर अपहरण का मुकदमा दर्ज करा दिया। कोतवाली देहाट पुलिस ने लड़के को जेल भेज दिया। करीब एक महीने बाद पता चला कि दिल्ली जाने के बाद युवती अपने प्रेमी के साथ हरियाणा में रह रही है तो सबके होश उड़ गए। अब अपहरण के मामले में जेल गए युवक के परिजन न्याय की गुहार लगा रहे हैं।
यह प्रेम कहानी कुछ यूं है

कोतवाली देहात के एक गांव की स्नातक कक्षा में पढ़ने वाली युवती के मोबाइल पर तीन महीने पहले एक मिस्ड कॉल आई फिर उस नम्बर पर बातचीत होने लगी। दोस्ती फेसबुक के जरिये बहुत मजबूत हो गई। धीरे-धीरे वीडियो कॉल से मामला प्यार में बदल गया। दोनों ने फोन पर ही साथ जीने मरने की कसम खा ली। इसके बाद युवती बाईट 4 सितम्बर को कुछ कपड़े लेकर फेसबुकिया प्रेमी से मिलने दिल्ली रवाना हो गई। वहां से प्रेमी युवती को हरियाणा के सोनीपत स्थित अपने रूम पर ले गया । करीब एक महीने तक दोनों साथ रहे। उधर युवती के अपहरण में सजा काट रहे युवक के परिजन मामले की तह में जाने में जुटे रहे। फोन कॉल डिटेल के माध्यम से युवती का पता लगाकर पुलिस को सूचना दी।

सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस सोनीपत के बिस्वामिल क्षेत्र में पहुचीं, जहां दोनों प्रेमी प्रेमिका रहते थे। पुलिस ने युवती के साथ उसके प्रेमी सजंय कुमार भार्गव पुत्र श्रीराम भार्गव निवासी टॉपर का पुरवा ग्राम प्रतापपुर जनपद खीरी लखीमपुर पकड़कर थाने लाई । इज्जत बचाने के लिए दोनों के परिजन शादी करने पर विचार कर रहे हैं। प्रभारी निरीक्षक कोतवाली देहात श्रवण कुमार द्विवेदी ने बताया कि प्रेमी प्रेमिका को थाने लाया गया है। दोनों में फेसबुक के जरिये प्यार हुआ था। दोनों के परिजन शादी कराने पर विचार कर रहे हैं ।

ट्रेंडिंग वीडियो