script‘वरुण गांधी से ही पूछिए अब क्या करेंगे’,बेटे के टिकट कटने पर मेनका गांधी का बयान | Lok Sabha Election 2024 Maneka Gandhi statement Ask Varun Gandhi what he will do now | Patrika News
सुल्तानपुर

‘वरुण गांधी से ही पूछिए अब क्या करेंगे’,बेटे के टिकट कटने पर मेनका गांधी का बयान

Lok Sabha Election 2024: इस बार के लोकसभा चुनाव में भाजपा ने पीलीभीत लोकसभा सीट से वरुण गांधी का टिकट काट दिया है। बीजेपी ने वरुण की जगह योगी सरकार में मंत्री जितिन प्रसाद को टिकट दिया है। बेटे के टिकट कटने के बाद अब मेनका गांधी की प्रतिक्रिया सामने आई है।

सुल्तानपुरApr 02, 2024 / 07:22 am

Aman Pandey

Lok Sabha Election 2024 Maneka Gandhi statement Ask Varun Gandhi what he will do now
Lok Sabha Election 2024: ‘चुनाव के बाद देखते हैं, अभी लंबा समय है। मैं भाजपा में हूं और बहुत खुश हूं कि मैं भाजपा में हूं।’ यह बातें सोमवार को चुनाव प्रचार के लिए सुल्तानपुर पहुंचीं मेनका गांधी ने बेटे को टिकट नहीं मिलने के सवाल पर कही।
मेनका गांधी यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने आगे कहा, ‘वरुण गांधी से ही पूछिए अब क्या करेंगे।’ अब उनके इस बयान से एक बार फिर वरुण गांधी सुर्खियों में आ गए हैं।

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल, बीजेपी ने पीलीभीत लोकसभा सीट से जितिन प्रसाद को अपना उम्मीदवार बनाया है। पार्टी ने मौजूदा सांसद वरुण गांधी को टिकट नहीं दिया है। इसके बाद से वरुण गांधी की खामोशी चर्चा का विषय बनी हुई है। वह टिकट कटने के बाद से अभी तक नजर नहीं आए हैं, जिसके बाद तमाम सवाल उठ रहे हैं, क्योंकि इस सीट पर पहले चरण में 19 अप्रैल को चुनाव है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो