scriptनिचले स्तर पर भ्रष्टाचार मुक्त होगा प्रदेश- जय प्रताप सिंह | Jay Pratap Singh says UP will be corruption free on lower level | Patrika News

निचले स्तर पर भ्रष्टाचार मुक्त होगा प्रदेश- जय प्रताप सिंह

locationसुल्तानपुरPublished: May 19, 2018 09:12:17 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

“निचले स्तर पर व्याप्त भ्रष्टाचार को समाप्त करना सरकार की प्राथमिकताओं में, पदाधिकारी व कार्यकर्ता भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन के लिए सक्रिय रोल निभाये.”

MP News Rakesh Singh will be the next State chief of BJP,Rakesh Singh,BJP,chief of BJP,State chief of BJP,mp news,bjp news,

MP News Rakesh Singh will be the next State chief of BJP

सुलतानपुर. “व्यवस्था परिवर्तन के लिए हम निरन्तर काम कर रहे हैं। हमारी सरकार प्रशासनिक भ्रष्टाचार को जड़ से खत्म करना चाहती है। भ्रष्ट मानसिकता से ग्रसित अधिकारियों एवं कर्मचारियों को पटरी पर लाने के लिए शासन व संगठन को मिलकर मजबूती से काम करना होगा। हमारी सरकार ने मात्र एक वर्ष के अल्प कार्यकाल में भ्रष्टाचार में लिप्त 500 अधिकारियों कर्मचारियों को बर्खास्त कर घर वापस भेजने का काम किया है। आगे भी सरकार भ्रष्ट अधिकारियों व कर्मचारियों को बर्खास्त कर घर वापस भेजने में कोई कोताही नहीं बरतेगी।” यह बाते सूबे के आबकारी मंत्री व जिले के प्रभारी मंत्री जय प्रताप सिंह ने गोमती अस्पताल में आयोजित जिला पदाधिकारी व मंडल अध्यक्ष की संयुक्त बैठक को संबोधित करते हुए कही।
प्रभारी मंत्री जय प्रताप सिंह ने कहा कि सरकार भ्रष्टाचार पर ‘जीरो टालरेन्स’ के सिद्धांत पर काम कर रही है। भ्रष्टाचार के खात्मे के लिए मुख्यमंत्री भ्रष्टाचार पोर्टल लांच किया गया है। भ्रष्टाचार में लिप्त अधिकारियों व कर्मचारियों के भ्रष्ट कृत्यों का मोबाइल पर वीडियो व ऑडियो टेप बनाकर पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराने पर शासन स्तर पर जांच के बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
प्रभारी मंत्री ने आगे कहा कि संगठन स्तर पर मिशन- 2019 के लिए बूथ व सेक्टर को सक्रिय व फुलप्रूफ बनाने की तैयारी चल रही है। सरकार की महत्वाकांक्षी योजना का लाभ गांव के गरीब और किसान को निःशुल्क शत-प्रतिशत पहुँचे, इसके लिए कार्यकर्ताओं को आगे बढ़कर जिम्मेदारी के साथ काम करना होगा। उन्होंने कहा गाँव -गाँव चौपाल लगाकर ग्रामीणों व योजनाओं के लाभार्थी से संवाद स्थापित कर उनको अपने साथ जोड़ना होगा। कार्यकर्ताओं को मिशन मोड में जुट कर मिशन -2019 में ऐतिहसिक जीत के लिए अपना सर्वोच्च योगदान देना होगा।
भाजपा प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी ने बताया कि प्रभारी मंत्री जय प्रताप सिंह ने आगे भी इस तरह की बैठक करने पर सहमति जताई है। उन्होंने कहा कि शासन व संगठन को मिलकर सरकार की योजनाओं का लाभ निःशुल्क लाभार्थी तक पहुँचाना चाहिए। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रही जिला उपाध्यक्ष पल्लवी वर्मा ने प्रभारी मंत्री सहित सभी कार्यकर्ताओं का आभार प्रकट किया। बैठक को भाजपा के वरिष्ठ नेता डा0 आर.ए.वर्मा ने भी संबोधित किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो