scriptलड़की को नौकरी दिलवाने का किया वादा, तीन दिनों तक मामा की मदद से किया गंदा काम, फिर जो हुआ उससे युवक के उड़ गए होश | girl raped in sultanpur | Patrika News

लड़की को नौकरी दिलवाने का किया वादा, तीन दिनों तक मामा की मदद से किया गंदा काम, फिर जो हुआ उससे युवक के उड़ गए होश

locationसुल्तानपुरPublished: Jul 13, 2019 04:15:19 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

-मामला पीपरपुर थाना क्षेत्र के रायपुर-रामगंज कस्बे से जुड़ा है
-पवन पीड़िता को साथ ले जाकर अपने मामा के यहां तीन दिनों तक रखा

rape

लड़की को नौकरी दिलवाने का किया वादा, तीन दिनों तक मामा की मदद से किया गंदा काम, फिर जो हुआ उससे युवक के उड़ गए होश

सुलतानपुर. किशोरी को नौकरी का झांसा देकर साथ ले जाने एवं दुष्कर्म के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर स्पेशल जज पॉक्सो एक्ट की अदालत में पेश किया गया। जिसकी रिमांड स्वीकृत कर स्पेशल जज प्रशांत मिश्र ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेजने का आदेश दिया है।

मामला पीपरपुर थाना क्षेत्र के रायपुर-रामगंज कस्बे से जुड़ा है। जहां पर हुई घटना का जिक्र करते हुए पीड़िता ने बीते नौ जुलाई को मुकदमा दर्ज कराया। पीड़िता के मुताबिक आरोपी पवन कुमार निवासी परशरामपुर थाना कोहड़ौर-प्रतापगढ़ का रामगंज कस्बा निवासी रामचन्द्र के यहां ननिहाल है। जिनके यहां ही आरोपी पवन रहता है। आरोप है कि पवन पीड़िता को साथ ले जाकर अपने मामा के यहां तीन दिनों तक रखा, जिसके बाद डीएम कार्यालय-अमेठी में तैनात अपने बड़े मामा रामचन्द्र व छोटे मामा शिक्षक संगमलाल की मदद से दिल्ली लेकर चला गया। जहां पर आरोपी पवन ने नौकरी का झांसा देकर पीड़िता के साथ कई बार दुष्कर्म किया। पीड़िता के मुताबिक पवन उसे कमरे में बंद करके चला जाता था, जहां से किसी तरीके से पीड़िता भाग निकली और अपने घर पहुंची।

इस मामले में आरोपी पवन को गिरफ्तार कर पुलिस ने स्पेशल जज पॉक्सो एक्ट की अदालत में पेश किया। जिसकी रिमांड स्वीकृत कर स्पेशल जज ने न्यायिक हिरासत में जेल भेजने का आदेश दिया है। पीपरपुर थानाध्यक्ष श्याम सुंदर ने बताया कि पवन को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा चुकी है, शेष आरोपियों की भूमिका के विषय मे जांच चल रही है। जांच में दोषी मिलने पर अन्य आरोपियों के विरुद्ध भी उचित कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो