script

सपा के इस बड़े नेता के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, इस आरोप में मुकदमा दर्ज

locationसुल्तानपुरPublished: Oct 17, 2019 05:16:15 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

स्पेशल जज एमपी-एमएलए प्रशांत मिश्र की अदालत ने पूर्व विधायक के खिलाफ गैर जमानतीय वारंट जारी करने का आदेश दिया

सपा के इस बड़े नेता के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, इस आरोप में मुकदमा दर्ज

सपा के इस बड़े नेता के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, इस आरोप में मुकदमा दर्ज

सुल्तानपुर. नेशनल हाईवे पर प्रदर्शन कर आवागमन बाधित करने समेत अन्य आरोपों से जुड़े मामले में पूर्व विधायक अनूप संडा कोर्ट के आदेश के बाद भी गैर हाजिर रहे। स्पेशल जज एमपी-एमएलए प्रशांत मिश्र की अदालत ने पूर्व विधायक के खिलाफ गैर जमानतीय वारंट जारी करने का आदेश दिया है।
मामला कोतवाली नगर क्षेत्र के गभड़िया इलाके का है। यहां पर रामलीला मैदान के निकट हुई घटना का जिक्र करते हुए पुलिस ने 19 जून, 2001 को मुकदमा दर्ज कराया। मामले में सपा (SP) के पूर्व विधायक अनूप संडा, आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता व राज्यसभा सांसद संजय सिंह, प्रेमचन्द्र श्रीवास्तव, विजय कुमार, सुभाष चौधरी, कमल श्रीवास्तव व संतोष कुमार सहित 30-35 अन्य के खिलाफ बिजली-पानी की समस्या को लेकर प्रदर्शन कर हाईवे जाम करने सहित अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज कराया।
सरकारी कर्मचारियों को धमकाने का भी है केस

आरोपियों के खिलाफ सरकारी कर्मियों को धमकाने और अधिशाषी अभियंता का पुतला भी फूंकने का आरोप है। इस मामले में आरोपीगण कमल श्रीवास्तव, सुभाषचन्द्र, संतोष, विजय बुधवार को पेशी पर हाजिर रहे। वहीं, संजय दूबे की तरफ से हाजिरी माफी अर्जी प्रस्तुत की गयी। जबकि पूर्व विधायक अनूप संडा गैर हाजिर रहे।
पूर्व विधायक पर लंबे समय से है गिरफ्तारी वारंट

पूर्व विधायक अनूप संडा के खिलाफ बीते कई पेशियों से वारंट चल रहा है। पुलिस की नाकामी की वजह से शहर में रहने के बावजूद भी न तो इस मामले में उनकी गिरफ्तारी हो पाई और न ही पुलिस का ऐसा दबाव बना कि वह कोर्ट में हाजिर हो जाएं। स्पेशल जज प्रशांत मिश्र ने मामले में पूर्व विधायक के खिलाफ गैर जमानतीय वारंट जारी करने का आदेश देते हुए मामले मे सुनवाई के लिए आगामी 25 नवम्बर की तिथि तय की है।

ट्रेंडिंग वीडियो