बोली कांग्रेस, पीएम मोदी बिहार में चुनाव जीतने का सपना देख रहे हैं

By: ramdeep mishra

Updated On:
21 Aug 2015, 11:16:00 PM IST

  • कांग्रेस ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बिहार में आसन्न विधानसभा चुनाव से पूर्व कुछ घोषणाएं करके बिहार में चुनाव जीतने का सपना देख रहे हैं। 
कांग्रेस ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बिहार में आसन्न विधानसभा चुनाव से पूर्व कुछ घोषणाएं करके बिहार में चुनाव जीतने का सपना देख रहे हैं। 

बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के प्रवक्ता सुमन कुमार मल्लिक ने शुक्रवार को यहां कहा कि मोदी की इस चालबाजी को बिहार की जनता बखूबी समझ रही है। 

jaipur-55c3277527826_l.jpg" border="0" title="youth congress jaipur" alt="youth congress jaipur" align="left" margin-right="10">

लोकसभा चुनाव में देश की जनता को गुमराह करने वाले प्रधानमंत्री अब बिहार विधान सभा चुनाव को देखते हीं प्रदेश की जनता को सब्जबाग दिखलाने का प्रयास कर रहे हैं। 

BJP-CONGRESS

मल्लिक ने कहा है मोदी अपनी जन सभाओं में चुनावी पर्यटक बनकर थोथी घोषणाएं तो कर जाते हैं लेकिन उनको अमलीजामा कब पहनाया जाएगा इस पर वह किसी प्रकार की घोषणा से बचते रहते हैं। 

Updated On:
21 Aug 2015, 11:16:00 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।