scriptलालू के ठिकानों पर IT रेड: BJP अध्यक्ष की नीतीश को नसीहत, कहा- महागठबंधन पर फिर से करें विचार | BJP Bihar president comment on nitish kumar after income tax raid on lalu properties | Patrika News

लालू के ठिकानों पर IT रेड: BJP अध्यक्ष की नीतीश को नसीहत, कहा- महागठबंधन पर फिर से करें विचार

Published: May 16, 2017 05:46:00 pm

नित्यानंद राय ने कहा कि अब राजद सुप्रीमों को तय करना है कि उनका अगला ठिकाना कहा है। वैसे जांच एजेंसियां और कानून उनको उनके उचित ठिकाने तक जरुर पहुंचा देगी।

Nityanand Rai

Nityanand Rai

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से जुड़े दिल्ली और गुरुग्राम में कथित बेनामी संपत्ति पर आयकर विभाग के छापे के बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बिहार इकाई के अध्यक्ष नित्यानंद राय ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को महागठबंधन में बने रहने को लेकर एक बार फिर से विचार करने की नसीहत दी है। 
राय ने सोमवार को यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की बीजेपी गठबंधन के समय बनी छवि पूरी तरह खत्म हो चुकी है। अब नीतीश कुमार की पहचान घोटाले, भ्रष्टाचार और अपराधियों को संरक्षण देने वाले नेता और एक मुख्यमंत्री की बन चुकी है। जांच एजेंसी की कार्रवाई पर अनभिज्ञता जाहिर करते उन्होंने कहा कि बिहार में भी लालू के ठिकानों पर जांच एजेंसियों की कार्रवाई होनी चाहिए।
एक सवाल के जवाब में नित्यानंद राय ने कहा कि अब राजद सुप्रीमों को तय करना है कि उनका अगला ठिकाना कहा है। वैसे जांच एजेंसियां और कानून उनको उनके उचित ठिकाने तक जरुर पहुंचा देगी। आयकर और केन्द्रीय जांच ब्यूरो की छापेमारी के बाद राजद और कांग्रेस का चेहरा बेनकाब हुआ है।
उन्होंने कहा कि ये देशवासियों के खून पसीने की कमाई को लुटने वाले नेता है, इन्हें न कानून माफ करेगा न जनता करेगी। राज्य की जनता भी ऐसे नेताओं को बिहार की राजनीति से बाहर का रास्ता दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार है। 

ट्रेंडिंग वीडियो