चक केरा में शराब की दुकान में चार सप्ताह मेें दूसरी बार चोरी

By: Jai Narayan Purohit

Updated On:
25 Aug 2019, 11:41:13 AM IST

  • Theft : क्षेत्र के चक केरा में शनिवार मध्यरात्रि के बाद अज्ञात व्यक्ति गांव की शराब की दुकान से शराब की बोतलें, नकद राशि और मोबाइल चुरा ले गए।

-घटना के समय दुकान में दो सेल्समैन कुछ दूरी पर खेत में सोए थे
मोरजंडखारी. क्षेत्र के चक केरा में शनिवार मध्यरात्रि के बाद अज्ञात व्यक्ति गांव की शराब की दुकान से शराब की बोतलें, नकद राशि और मोबाइल चुरा ले गए ( Theft )। इस दुकान के संचालक सुंदरलाल पुत्र कृष्णलाल हैं। घटना के समय दुकान में दो सेल्समैन भी थे लेकिन वे दुकान से कुछ दूरी पर खेत में सोए हुए थे ( wine shop )।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव से करीब पांच सौ मीटर की दूरी पर बनी इस दुकान में शनिवार रात सेल्समैन भालाराम और अजीत बिश्रोई थे ( Chak Kera )। मध्यरात्रि के आसपास ये लोग दुकान के पास स्थित खेत में जाकर सो गए ( Sriganganagar news )।

इस दौरान अज्ञात व्यक्तियों ने दुकान के पिछले दरवाजे का ताला तोडकऱ प्रवेश किया और तीस बोतल अंग्रेजी शराब, एक पेटी बीयर, दो मोबाइल और तिजोरी में रखे बीस हजार रुपए चुरा लिए ( Rajasthan news )। चोर दुकान में रखी तिजोरी ही अपने साथ ले गए। ये लोग दुकान में लगे कैमरे का रिकॉर्डर भी अपने साथ ले गए।

Updated On:
25 Aug 2019, 11:41:13 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।