सूने मकान को चोरों ने बनाया निशाना, ले उड़े सोने चांदी के जेवरात

By: Jai Narayan Purohit

Updated On:
25 Aug 2019, 05:07:45 PM IST

  • Theft at a house : कस्बे के वार्ड तीन में अज्ञात चोर सूने मकान से लाखों रुपए के सोने-चांदी के जेवरात तथा नगदी चुरा ले गए।

सादुलशहर. कस्बे के वार्ड तीन में अज्ञात चोर सूने मकान से लाखों रुपए के सोने-चांदी के जेवरात तथा नगदी चुरा ले गए ( Sadulshahar )। सूचना पर पुलिस ने मौका मुआयना कर मकान मालिक की रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज किया तथा जांच शुरू कर दी है ( Theft )।

जानकारी के अनुसार वार्ड तीन निवासी राजेंद्र सिंह पुत्र जगरूप सिंह पिछले दो दिन से परिवार सहित किसी काम से चंडीगढ़ गया हुआ था ( Police )। रविवार सुबह लौटने पर घर के मुख्य द्वार का ताला टूटा मिला तथा अंदर कमरों में सामान बिखरा पड़ा था ( Sriganganagar news )।

मकान संभालने पर उसे अलमारी में रखे बारह तोले सोने के जेवरात, सौ ग्राम चांदी के जेवरात तथा पांच हजार रुपए गायब मिले। चोरों ने मंदिर में रखे भगवान के गुल्ल्क को भी तोड़ दिया ( Crime news )। शादी समारोह के लिए रखे कपडे भी चोर अपने साथ ले गए ।

राजेंद्र सिंह की सूचना पर पुलिस दल मौके पर पहुंचा तथा श्रीगंगागनर से एसएफएल टीम भी बुलाई गई। मौके से घटना के संबंध में साक्ष्य जुटाए गए।

Updated On:
25 Aug 2019, 05:07:45 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।