खेत व नहर में महिला के कटे हुए दो पैर मिलने बाद सिर कटा धड़ भी मिला, कराई जाएगी डीएनए जांच

By: Raj Singh Shekhawat

Published On:
Jun, 11 2019 10:50 PM IST

- लालगढ़ के गणेशगढ़ के समीप मिले थे पैर, गोलूवाला इलाके में मिला सिर कटा धड़
श्रीगंगानगर. लालगढ़ जाटान थाना इलाके में गणेशगढ़ के समीप टीकेडब्ल्यू नहर में खेत व नहर में एक महिला के कटे हुए दो पैर मिलने के बाद सोमवार शाम को ही हनुमानढ़ के गोलूवाला में एक महिला का सिर कटा धड़ मिला है। पुलिस को पैर व धड़ एक ही महिला प्रतीत हो रहा है।

 

इस मामले में गोलूवाला पुलिस को पैर के सैंपल जाने के कहा, जिससे उनका मिलान कराया जा सके और डीएनए जांच कराई जा सके। वहीं दोनों थानों की पुलिस इसकी पहचान करने का प्रयास कर रही है। जिले के सभी थानों, पंजाब व हरियाणा पुलिस को सूचना भेजी गई है।


ग्रामीण सीओ कमल कुमार ने बताया कि रविवार शाम को इलाके में टीकेडब्ल्यू नहर का टेल पर खेत में पानी के साथ बहकर आया एक पैर मिला था। सोमवार सुबह ग्रामीणों को दूसरा पैर नहर में मिला था। दोनों पैर किसी महिला के हैं, जिसकी उम्र करीब 25 साल है। पैर जांघ के ऊपर जड़ से कटे हुए हैं। अभी पुलिस इन कटे हुए पैरों को लेकर जांच-पड़ताल कर रही थी कि हनुमानगढ़ जिले के गोलूवाला थाना पुलिस से सूचना मिली कि यहां एक महिला का सिर कटा हुआ धड़ मिला है। जिसके पैर व हाथ कटे हुए हैं।

 

इसलिए गोलूवाला थाना पुलिस को यहां से पैरों के सैंपल ले जाने के लिए कहा गया है। जिससे चिकित्सकों से पैरों का धड़ से मिलान कराया जा सके। वहीं इसका डीएनए टेस्ट भी कराया जा सके। महिला धड़ गोलूवाला थाना इलाके में मिला है। इसलिए आगे की जांच पड़ताल वहीं की पुलिस करेगी।

 

पुलिस महिला की शिनाख्ती के प्रयास कर रही है। शिनाख्त होने के बाद ही आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। इसके लिए दोनों जिलों के थानों की पुलिस, हरियाणा व पंजाब पुलिस को भी मामले की जानकारी भेजी गई है। जिससे जल्द से जल्द महिला के परिजनों का पता लगाया जा सके।

Published On:
Jun, 11 2019 10:50 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।