script“आई विल किल यू इन टेन डेज” लिखने का मामला,जवाहर नवोदय विद्यालय का किया निरीक्षण | The Case of "I Will Kill You Ten Ten Days" in suratgarh | Patrika News

“आई विल किल यू इन टेन डेज” लिखने का मामला,जवाहर नवोदय विद्यालय का किया निरीक्षण

locationश्री गंगानगरPublished: Feb 13, 2019 09:08:37 pm

Submitted by:

Rajaender pal nikka

https://www.patrika.com/sri-ganganagar-news/

 Case

“आई विल किल यू इन टेन डेज” लिखने का मामला,जवाहर नवोदय विद्यालय का किया निरीक्षण

-“आई विल किल यू इन टेन डेज” लिखने के मामले में जिला कलक्टर के निर्देशानुसार एसडीएम सीता शर्मा ने बुधवार को विद्यालय का निरीक्षण किया

सूरतगढ़.जवाहर नवोदय विद्यालय में सात विद्यार्थियों को निलम्बित करने एवं सीसीटीवी कैमरों को तोडऩे के बाद केबल के टुकड़े कर प्रिंसिपल के कक्ष के आगे “आई विल किल यू इन टेन डेज” लिखने के मामले में जिला कलक्टर के निर्देशानुसार एसडीएम सीता शर्मा ने बुधवार को विद्यालय का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने घटना स्थल का भी जायजा लिया। वही प्राचार्य व विद्यालय के विद्यार्थियों के भी बयान दर्ज किए।
एसडीएम सीता शर्मा ने बताया कि जवाहर नवोदय विद्यालय में घटनाक्रम होने के बाद जिला कलक्टर के निर्देशानुसार बुधवार को जवाहर नवोदय विद्यालय का निरीक्षण किया। इस दौरान टूटे हुए सीसीटीवी कैमरे व केबल तार का भी जायजा लिया। इसके अलावा प्राचार्य गीता मिश्रा व विद्यार्थियों से भी अलग अलग बातचीत करके बयान दर्ज किए।
-निलम्बित विद्यार्थियों के बारे में ली जानकारी
एसडीएम सीता शर्मा ने प्राचार्य गीता मिश्रा से 27 जनवरी को निलम्बित किए विद्यार्थियों के बारे में जानकारी ली। इसके अलावा विद्यार्थियों को निलम्बित करने के नियमों के बारे में भी पूछा। प्राचार्य ने उन्हें बताया कि कक्षा दसवीं के विद्यार्थी जनवरी माह में चारदीवारी फांदकर आवारागर्दी करने गए थे।
इसके बारे में विद्यालय के स्कूल सहायक प्रभारी को अवगत करवाया। इस पर उन्होंने परिजनों को बुलाकर बच्चों को सुपुर्द करने की बात कही। इसके तहत विद्यार्थी हॉस्टल में नहीं रहेंगे तथा परीक्षा देने विद्यालय में आ सकेंगे।
-सीसीटीवी कैमरे लगाने की दी हिदायत
जानकारी के अनुसार एसडीएम सीता शर्मा ने जवाहर नवोदय विद्यालय के प्राचार्य को विद्यालय प्रांगण में क्षतिग्रस्त सीसीटीवी कैमरों की जगह नए सीसीटीवी कैमरे लगाने तथा सतर्कता बढ़ाने की भी हिदायत दी है। विद्यालय निरीक्षण के बारे में एसडीएम सीता शर्मा की ओर से जिला कलक्टर को विस्तृत जानकारी दी जाएगी।
वही विद्यालय की प्राचार्य गीता मिश्रा ने बताया कि जिला कलक्टर के निर्देशानुसार एसडीएम ने विद्यालय का जायजा लिया। इस मामले की जांच के लिए सिटी पुलिस थाना में प्रार्थना पत्र दिया जा चुका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो