निलंबित ग्राम विकास अधिकारी पर यौन शोषण का आरोप

By: Yogesh Tiwari

Updated On:
25 Aug 2019, 02:38:54 AM IST

  • village development officer accused--अनूपगढ़ (श्रीगंगानगर).ग्राम पंचायत 15 ए के गांव 12 ए की एक युवती ने ग्राम पंचायत 15 ए के पूर्व ग्राम विकास अधिकारी भूपेंद्र सिंह मान पर मनरेगा में मेट लगाने का झांसा देकर उसका यौन शोषण करने के आरोप में मामला दर्ज करवाया है

-अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने का आरो
village development officer accused--अनूपगढ़ (श्रीगंगानगर).ग्राम पंचायत 15 ए के गांव 12 ए की एक युवती ने ग्राम पंचायत 15 ए के पूर्व ग्राम विकास अधिकारी भूपेंद्र सिंह मान पर मनरेगा में मेट लगाने का झांसा देकर उसका यौन शोषण करने के आरोप में मामला दर्ज करवाया है। इसमें युवती ने आरोप लगाया है कि वह पिछले 3 वर्ष से ग्राम पंचायत 15 ए में मनरेगा में मेट के पद पर कार्यरत है। चक 15 ए.बी. निवासी लक्ष्मण नायक भी नरेगा में मेट है। जिससे उसकी जान-पहचान हो गई। इस दौरान ग्राम पंचायत 15 ए में ग्राम विकास अधिकारी के पद पर भूपेंद्र सिंह मान की नियुक्ति हुई। लक्ष्मण सिंह ने उसे मान से मिलवाया कि आपको मेट कार्य में सहयोग करेगा। युवती ने लिखवाया कि उसने उनकी बातों पर विश्वास कर लिया। 31 जुलाई की सुबह लक्ष्मण सिंह उसके पास आया और कहा कि भूपेंद्र सिंह मान ने मस्टररोल के काम के लिए अनूपगढ़ बुलाया है। वह भी लक्ष्मण सिंह के साथ मान के आरसीपी कॉलोनी के सरकारी आवास में आ गए जहां भूपेंद्र सिंह मान भी मौजूद था। जिसने उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई। जिससे उस पर बेहोशी छा गई जिसका फायदा उठाकर भूपेंद्र सिंह मान ने लक्ष्मण ङ्क्षसह के सहयोग से उससे दुष्कर्म किया। आरोपी ने मोबाइल से उसका अश्लील वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकियां देकर लगातार यौन शोषण करता रहा। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गौरतलब है कि मान पर इससे पहले राजकोष में गबन के भी दो मामले चल रहे हैं। वर्तमान में ग्राम विकास अधिकारी मान निलंबित चल रहा है।

Updated On:
25 Aug 2019, 02:38:54 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।