मारपीट कर बालियां छीनने का आरोप, केस दर्ज

By: Jai Narayan Purohit

Updated On:
24 Aug 2019, 07:37:58 PM IST

  • Woman beaten : घर में घुसकर महिला से मारपीट करने तथा छुड़ाने के लिए आई सास-बहू से मारपीट और सोने की बालियां छीन ले जाने के आरोप में पुलिस ने चार नामजद और एक अन्य के खिलाफ शनिवार को मामला दर्ज किया।

-पुलिस ने चार नामजद और एक अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया
-छुड़ाने के लिए आई सास बहू से मारपीट, बालियां छीनी

सादुलशहर. घर में घुसकर महिला से मारपीट करने तथा छुड़ाने के लिए आई सास-बहू से मारपीट और सोने की बालियां छीन ले जाने के आरोप में पुलिस ने चार नामजद और एक अन्य के खिलाफ शनिवार को मामला दर्ज किया ( Police )।

पुलिस के अनुसार गांव खाटसजवार निवासी छिन्द्रपाल पत्नी जगसीर सिंह बावरी ने मामला दर्ज करवाया कि 22 अगस्त को वह अपने घर पर थी। इस दौरान आरोपी नानकी, भजन कौर, बोहड़ सिंह, छिन्द्रपाल कौर और एक अन्य जबरन घर में घुस आए तथा गाली ग्लोच और मारपीट की ( crime )।

शोर सुनकर पड़ोस से जगतार कौर और उसकी पुत्रवधु सोनिया छुड़ाने आई तो आरोपियों ने सास बहू के साथ भी मारपीट की तथा जगतार कौर के कानों में पहनी सोने की बालियां छीन ले गए ( Sriganganagar news )। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है ( Rajasthan news )।

Updated On:
24 Aug 2019, 07:37:58 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।