scriptसिरोही के प्रश्नपत्र पहुंचे श्रीगंगानगर | Sirohi district question paper reached sriganganagar | Patrika News
श्री गंगानगर

सिरोही के प्रश्नपत्र पहुंचे श्रीगंगानगर

https://www.patrika.com/sri-ganga-nagar-news/

श्री गंगानगरJan 03, 2019 / 05:58 pm

Mangesh

Truck

सिरोही के प्रश्नपत्र पहुंचे श्रीगंगानगर

– महिला सुपरवाइजर भर्ती परीक्षा का मामला

श्रीगंगानगर.

राजस्थान महिला अधिकारिता विभाग में महिला सुपरवाइजर पदों की भर्ती के लिए आयोजित की जा रही परीक्षा के प्रश्न पत्रों के वितरण में गफलत का मामला सामने आया है। राजस्थान अधीनस्थ एवं मंत्रालयिक सेवा चयन बोर्ड की ओर से यह परीक्षा 6 दिसम्बर को प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर होनी है।
महिला सुपरवाइजर परीक्षा के लिए जयपुर से प्रश्न पत्र लेकर गुरुवार को एक ट्रक यहां कलक्ट्रेट पहुंचा। प्रश्न पत्र उतारे जाने के बाद परीक्षा से जुड़े अधिकारियों ने उनकी जांच की तो सिरोही जिले का कोड देखकर चौंक गए। इस पर अतिरिक्त जिला कलक्टर (प्रशासन) नख्तदान बारहठ ने परीक्षा के आयोजक राजस्थान अधीनस्थ एवं मंत्रालयिक सेवा चयन बोर्ड के अधिकारियों से टेलीफोन पर बात की तो पता चला कि श्रीगंगानगर के प्रश्न पत्रों के बंडल सिरोही पहुंच गए हैं और सिरोही के श्रीगंगानगर। बोर्ड के अधिकारियों से बात होने के बाद यहां पहुंचे प्रश्न पत्र के बंडलों को ट्रक सहित सिरोही रवाना कर दिया गया। सिरोही से भी श्रीगंगानगर के प्रश्न पत्रों के बंडल रवाना हो गए हैं जो शुक्रवार दोपहर तक यहां पहुंच जाएंगे।
पंद्रह हजार परीक्षार्थी—————-

श्रीगंगानगर में महिला सुपरवाइजर परीक्षा के लिए 35 परीक्षा केन्द्र बनाए गए हैं। इन केन्द्रों पर 15 हजार महिला परीक्षार्थी परीक्षा देंगी। परीक्षा के प्रभारी अतिरिक्त जिला कलक्टर (प्रशासन) ने बताया कि परीक्षा से संबंधित सभी आवश्यक तैयारियां पूरी कर ली गई है। सिरोही जिले के प्रश्न पत्र गलती से यहां पहुंच गए थे जो वहां भिजवा दिए हैं। श्रीगंगानगर के प्रश्न पत्र लेकर वाहन रवाना हो गया है।

Hindi News/ Sri Ganganagar / सिरोही के प्रश्नपत्र पहुंचे श्रीगंगानगर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो