scriptअतिक्रमणों पर चला पीला पंजा,नगरपालिका ने की कार्रवाई | removal of encroachments in suratgarh | Patrika News

अतिक्रमणों पर चला पीला पंजा,नगरपालिका ने की कार्रवाई

locationश्री गंगानगरPublished: Feb 05, 2019 08:01:47 pm

Submitted by:

Rajaender pal nikka

https://www.patrika.com/sri-ganganagar-news/

encroachments

अतिक्रमणों पर चला पीला पंजा,नगरपालिका ने की कार्रवाई

सूरतगढ़. नगरपालिका के अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत मंगलवार को पालिका के दस्ते ने वार्ड 5,6 व 8 में हुए करीब साठ अवैध अतिक्रमणों पर पीला पंजा चला। इससे भू माफिया में हडक़म्प मच गया।
नगरपालिका के अतिक्रमण हटाओ अभियान के प्रभारी कालूराम सैन ने बताया कि नगरपालिका के दस्ते ने मंगलवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे से दोपहर तक वार्ड 5, 6 व 8 में करीब साठ कच्चे व पक्के कमरे तथा चारदिवारियों को जेसीबी मशीन से ध्वस्त किया। इस दौरान मौके से अवैध निर्माण सामग्री सामान को भी जब्त किया।
-जेसीबी मशीन पर ईंटें मारने का आरोप
अतिक्रमण हटाओ अभियान प्रभारी कालूराम सैन ने बताया कि वार्ड पांच में कुछ जनों को करीब पन्द्रह दिन पूर्व में अवैध निर्माण कार्य करवाने से रोका गया था। इसके बावजूद अवैध रूप से कमरा बना लिया गया। मंगलवार को नगरपालिका के कर्मी जेसीबी मशीन के साथ मौके पर पहुंचे तो तीन चार जनों ने जेसीबी मशीन पर ईटें बरसाई और नगरपालिका के कर्मचारी बाल बाल बच गए।
हमलावर मौके से फरार हो गए। इस मामले में नगरपालिका के अधिशासी अधिकारी लालचंद सांखला से सलाह मशविरा करके हमलावरों के खिलाफ पुलिस थाना में मामला दर्ज करवाया जाएगा। वहीं सिटी थाना के बाहर से भी अवैध रुप से लगाए खोखो को भी हटवाया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो