scriptयुवती को शादी का झांसा व ब्लैकमेल कर बलात्कार करने का आरोपी गिरफ्तार | raping a girl, crime news | Patrika News
श्री गंगानगर

युवती को शादी का झांसा व ब्लैकमेल कर बलात्कार करने का आरोपी गिरफ्तार

युवती को शादी का झांसा देने, सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए ब्लैकमेल कर बलात्कार करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

श्री गंगानगरApr 25, 2024 / 03:46 am

yogesh tiiwari

Accused of raping a girl on the pretext of marriage and blackmailing her, arrested

आरोपी गिरफ्तार

रायसिंहनगर (अनूपगढ़). युवती को शादी का झांसा देने, सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए ब्लैकमेल कर बलात्कार करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार पुलिस की ओर से उच्चाधिकारियों के निर्देशानुसार महिलांओ के साथ छेड़छाड़ व अवांछनीय गतिविधि करने वालों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इसके अन्तर्गत बुधवार को थानाधिकारी ईश्वर प्रसाद जांगिड़ के नेतृत्व में कांस्टेबल रमेश कुमार, गुरभेज सिंह व ईश्वर लाल ने कार्रवाई करते हुए आरोपी गुरविन्द्र सिह उर्फ सन्नी पुत्र बलविन्द्र सिह जाति मजबी सिख निवासी वार्ड संख्या 5 हाण्डा कालोनी को गिरफ्तार किया गया।

पीडि़ता ने 20 दिन पहले दर्ज कराया था मामला

थानाधिकारी ने बताया कि पीडि़ता ने 5 अप्रेल को पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाते हुए बताया था कि आरोपी गुरविन्द्र सिंह उर्फ सन्नी उसके भाई का मित्र होने के कारण वह अक्सर उसके घर पर आता जाता था। इसके चलते उसकी आरोपी के साथ जान पहचान भी हो गई। इस दौरान आरोपी ने उसे अपने घर बुलाया तथा उसके साथ शादी करने की
बात कही।

फोन में अश्लील वीडियो दिखाकर धमकाया

आरोप है कि शादी का झांसा देकर उसके साथ बालात्कार किया तथा अपने फोन में उसकी अश्लील वीडियो दिखाते हुए डराया कि वह उसके साथ संबंध नहीं बनाएगी तो उसका अश्लील वीडियो वायरल कर देगा तथा उसे जान से मार देगा। इस प्रकार आरोपी ने उसको डरा धमकाकर उसके साथ कई बार बलात्कार किया। पुलिस की ओर से आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरु कर दी गई है।

Home / Sri Ganganagar / युवती को शादी का झांसा व ब्लैकमेल कर बलात्कार करने का आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो