scriptRajasthan Election Live: आधी रात निर्दलीय प्रत्याशी पर जानलेवा हमला, हरियाणा नंबर की स्कॉर्पियों से कुचलने की कोशिश | Rajasthan Election Live: Attack on independent candidate | Patrika News

Rajasthan Election Live: आधी रात निर्दलीय प्रत्याशी पर जानलेवा हमला, हरियाणा नंबर की स्कॉर्पियों से कुचलने की कोशिश

locationश्री गंगानगरPublished: Dec 02, 2018 11:26:55 am

Submitted by:

Nakul Devarshi

Rajasthan Election Live: आधी रात निर्दलीय प्रत्याशी पर जानलेवा हमला, हरियाणा नंबर की स्कॉर्पियों से कुचलने की कोशिश

Rajasthan election 2018: Attack on independent candidate
श्रीगंगानगर।

राजस्थान के श्रीगंगानगर शहर में निर्दलीय प्रत्याशी जयदीप बिहाणी पर शनिवार आधी रात को छह युवकों ने हमला कर दिया। वे काले रंग की स्कॉर्पियो पर सवार होकर आए थे। हमला उस समय हुआ जब बिहाणी रात को 12.35 बजे अपने घर के बाहर जीप से उतर रहे थे। उसी समय एक स्कॉर्पियो ने उनके घर के बाहर गाड़ी को टक्कर मार दी।
इस हमले में प्रत्याशी बाल-बाल बचे। घटना की सूचना तुरन्त कोतवाली पुलिस को दी गई। कोतवाली के एसआइ रणवीर सिंह ने दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर नशे में धुत्त छह युवकों को गिरफ्तार कर लिया।
इस घटनाक्रम के बाद पुलिस स्कॉर्पियो को भी थाने ले आई। यह गाड़ी हरियाणा नंबर की है। इस हमले में प्रत्याशी बाल-बाल बच गए। इस घटना के बाद वहां समर्थक जमा हो गए। घटना की सूचना मिलने के बाद बिहाणी के समर्थक बड़ी संख्या में कोतवाली पर जमा हो गए।

इन आरोपियों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने रानियां (सिरसा) निवासी अमित बेनीवाल, पक्का सहारणा (हनुमानगढ़) निवासी भरत गोदारा, रावलामंडी निवासी कार्तिक जाखड़, श्रीगंगानगर की पूजा कॉलोनी निवासी तरुण योगी व अंबिका सिटी निवासी लवप्रीत और चूनावढ़ निवासी प्रवीण सहारण को गिरफ्तार किया है। पुलिस को इनसे मोबाइल के अलावा कोई आपत्तिजनक सामग्री बरामद नहीं हुई।

ट्रेंडिंग वीडियो