-वृंदावन हुआ साकार, 'राजस्थान पत्रिका' था मीडिया पार्टनर

श्रीगंगानगर।

राधा-कृष्ण बनो प्रतियोगिता में शनिवार सुबह नन्हों ने मन मोहा। विनोबा बस्ती पार्क में बच्चों एवं उनके अभिभावकों का उल्लास देखते ही बनता था। निर्धारित समय से पहले, सुबह लगभग 5.45 बजे ही उनका आना शुरू हो गया था। पतंजलि योग साधना परिवार, लायन्स क्लब ग्रेटर एवं कालिन्दी पब्लिक स्कूल की इस प्रतियोगिता में 'राजस्थान पत्रिका' मीडिया पार्टनर था।

प्रतियोगिता के प्रति उत्साह का आलम यह रहा कि राधा और कृष्ण का रूप धरने वाले बच्चों की संख्या 327 तक पहुंच गई। 'हाथी-घोड़ा पालकी, जय कन्हैयालाल की', 'बांके बिहारीलाल की जय' के उद्घोषों के बीच नृत्य प्रस्तुतियों ने खूब दाद पाई। प्रारम्भ में मुख्य अतिथि अशोक चांडक, ज्योति काण्डा, योग साधना परिवार के अध्यक्ष रवि परूथी, लायन्स क्लब ग्रेटर के अध्यक्ष अशोक वाट्स, सचिव राजेश वाट्स, कोषाध्यक्ष समीर फुटेला, राजपाल सहारण, नगर विकास न्यास के पूर्व अध्यक्ष ज्योति काण्डा आदि ने दीप प्रज्वलित किया। उपाध्यक्ष पंकज गर्ग के शंखनाद के साथ आयोजन की विधिवत शुरूआत हुई।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।