ग्रामीणों ने गोशाला केलिए पंचायत मुख्यालय पर लगाया धरना

By: Rajender pal nikka

Updated On:
10 Jul 2019, 09:22:56 PM IST

  • रामसिंहपुर.

-गोशाला नहीं होने से आवारा पशुओं की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है

मंडी में लगातार दिन प्रतिदिन बढ़ रहे गोवंशों से हो रहे हादसों को लेकर ग्रामीणों ने जिला उपखंड अधिकारी के मार्फत जिला कलक्टर को ज्ञापन देकर बुधवार को मंडी की ग्राम पंचायत मुख्यालय पर गोशाला के लिए जगह उपलब्ध करवा कर निर्माण कराने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने धरना लगा दिया है।

धरने पर बैठे ग्रामीण सुखविंदर सिंह सुखा, राजविन्द्र सिंह बराड़, सोनू बराड़, लक्ष्मण सांवरियां, विष्णु बिश्नोई, गुरा सिंह संधू, प्रेम अरोड़ा, अवतार सिंह, अमराराम आदि लोगों ने बताया कि लगातार क्षेत्र में गोवंश के कारण आए दिन हादसे हो रहे है.जिसमें गोवंश के साथ-साथ आमजन की जान को भी खतरा बना रहता है।

लेकिन मंडी में गोशाला नहीं होने से आवारा पशुओं की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. जिससे प्रशासन द्वारा इन आवारा पशुओं पर लगाम नहीं लगने के कारण बुधवार को यहां के लोगों ने मंडी की ग्राम पंचायत 59 जीबी के राजीव गांधी सेवा केन्द्र पर धरना लगाकर बैठ गए है।

Updated On:
10 Jul 2019, 09:22:56 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।