जेल में बैरक के लम्बरदार कैदी पर पाइप से हमला, जेलकर्मियों में मची अफरातफरी

By: Raj Singh Shekhawat

Updated On:
25 Aug 2019, 01:19:27 PM IST

  • घायल कैदी को कराया गया अस्पताल में भर्ती

श्रीगंगानगर. शहर के मोहर सिंह चौक पर हुए आयुष हत्याकांड के आरोपी जगला व उसके साथियों ने जिला कारागार में बैरक के लंबरदार कैदी को शनिवार दोपहर को पाइप से हमला कर घायल कर दिया। इस घटनाक्रम को लेकर जेल में हडक़ंप मच गया और प्रहरियों व अन्य बंदियों से उसे छुड़ाया। इस संबंध में कोतवाली में घायल कैदी की ओर से मामला दर्ज कराया गया है। घायल को राजकीय चिकित्सालय के बंदी वार्ड में भर्ती कराया गया है।


पुलिस ने बताया कि ताखरांवाली गांव निवासी उल्लास पुत्र साबराम मेघवाल जेल में सजा याफ्ता कैदी है। जो बैरक का लंबरदार भी है। इस बैरक में रजत भांभू, सुनील राईका, जगदीश उर्फ जगला आदि आ गए। इनको इस बैरक में आने के लिए उल्लास ने रोका तो विवाद हो गया। इसके बाद रजत भांभू, सुनील राईका, जगदीश उर्फ जगला व भवानी ने उल्लास पर पानी के पाइप से हमला कर दिया। जिससे उसको चोटें आई।

 

इस घटना को लेकर जेल में हंगामा हो गया। बंदियों में अफरातफरी मच गई। जेल प्रहरी तत्काल मौके पर पहुंच गए और दोनों पक्षों को दूर किया। घायल कैदी उल्लास को राजकीय चिकित्सालय के कैदी वार्ड में भर्ती कराया गया है। घायल उल्लास की ओर से कोतवाली में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच उपनिरीक्षक जयसिंह को सौंपी है।

Updated On:
25 Aug 2019, 01:19:27 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।