चेतावनी के बाद खुद ही तोडऩे लगे आशियाना

By: Jai Narayan Purohit

Updated On:
10 Sep 2019, 08:12:51 PM IST

  • Removal of encroachment : कस्बे में सार्वजनिक निर्माण विभाग और जल संसाधन विभाग की ओर से बार बार अतिक्रमण तोडऩे की चेतावनी के बाद दुकानदार खुद अपना आशियाना तोड़ रहे हैं।

रामसिंहपुर. कस्बे में सार्वजनिक निर्माण विभाग और जल संसाधन विभाग की ओर से बार बार अतिक्रमण तोडऩे की चेतावनी के बाद दुकानदार खुद अपना आशियाना तोड़ रहे हैं ( Encroachment )।

मंडी में पिछले कई दिन से दुकानदार अनूपगढ सूरतगढ मार्ग पर 11 फीट जगह खाली करने के लिए युद्धस्तर पर जुटे हैं ( Removal of encroachment )।
मंगलवार को दुकानदार अपने स्तर पर ही एक्सकेवेटर मशीन की सहायता से अपने मकान खुद ही तोडऩे में जुटे है ( Ramsinghpur )।

दुकानदारों ने आरोप लगाया कि पिछले तीन वर्ष से प्रतिवर्ष दीपवली पर अतिक्रमण हटाने की चेतावनी देकर परेशान किया जाता है। जुलाई 2016 में जल संसाधन विभाग ने करणी जी नहर से, अगस्त 2017 में अनूपगढ सूरतगढ सडक़ पर अतिक्रमण तोड़ा गया और सितम्बर 2019 में फिर से सडक़ पर से अतिक्रमण हटाने की मुनयादी करवाने से यहां के दुकानदार परेशान हैं ( Sriganganagar news )।

इस वर्ष भी दीपावली से पहले अतिक्रमण हटाने की मुनादी शुरू कर दी गई है। इससे लोग स्वयं ही अतिक्रमण हटाने में जुट गए हैं।

Updated On:
10 Sep 2019, 08:12:51 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।