scriptअब पात्र किसानों को बिना देरी के ऋण योजना का मिलेगा लाभ | Now eligible farmers will get benefit of loan scheme without delay | Patrika News

अब पात्र किसानों को बिना देरी के ऋण योजना का मिलेगा लाभ

locationश्री गंगानगरPublished: Sep 07, 2019 06:51:24 pm

Submitted by:

Ajay bhahdur

जीकेएसबी की ओर से शिविर आयोजित

अब पात्र किसानों को बिना देरी के ऋण योजना का मिलेगा लाभ

अब पात्र किसानों को बिना देरी के ऋण योजना का मिलेगा लाभ

सादुलशहर (श्रीगंगानगर). दी गंगानगर केन्द्रीय सहकारी बैंक की सादुलशहर शाखा की ओर से शाखा परिसर में नए ऋण लेने में किसानों को आ रही विभिन्न परेशानियों का समाधान करने के लिए शिविर का आयोजन शाखा प्रबंधक राजेश नागपाल की अध्यक्षता में किया गया।
शिविर में श्रीगंगानगर होलसेल भण्डार के मुख्य प्रबंधक व सहकारिता विभाग की ओर से नियुक्त परिवेदना निस्तारण अधिकारी मुकेश मीणा ने जिन पात्र किसानों को ऋण लेने में आ रही विभिन्न परेशानियों का मौके पर निस्तारण कर ऋण के लिए अनुशंषा की। मीणा ने बताया कि अनेक पात्र किसान लम्बे समय से ऋण के लिए पात्र होने के बावजूद अनेक तकनीकी कमियों के कारण उन्हें ऋण लेेने में देरी हो रही है, उनकी समस्या का समाधान बिना देरी के किया जाएगा, ताकि राज्य सरकार की मंशानुसार उन्हें ऋण दिया जा सके। मीणा ने यह भी बताया कि सादुलशहर में आगामी शिविर में सोमवार को आयोजित किया जाएगा।
इस अवसर पर ग्राम सेवा सहकारी समिति के व्यवस्थापक भगत सिंह गिल, रामभगत शर्मा, बलवन्त सिंह बराड़ सहित बड़ी संख्या में किसान उपस्थित थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो