scriptGallery: रामलीला मैदान में चल रहा न्यू ईयर कॉर्निवल | Patrika News
श्री गंगानगर

Gallery: रामलीला मैदान में चल रहा न्यू ईयर कॉर्निवल

8 Photos
6 years ago
1/8

श्रीगंगानगर. शहर के सुखाडिय़ा सर्किल स्थित रामलीला मैदान में राजस्थान पत्रिका की मीडिया पार्टनरशीप में चल रहे न्यू ईयर कॉर्निवल में पंजाबी और राजस्थानी व्यंजनों के खास इंतजाम किए गए हैं।

2/8

श्रीगंगानगर. रामलीला मैदान में सोमवार को बड़ी संख्या में पहुंचे लोगों नेे परिवार के साथ अपनी पसंद की खरीदारी के साथ झूलों और खाने-पीने की चीजों का लुत्फ उठाया।

3/8

श्रीगंगानगर. झूले हैं विशेष आकर्षण मेले का मुख्य आकर्षण एक से बढ़कर एक झूले हैं। इसमें ज्वाइंट व्हील, ड्रेगन ट्रेन, रेंजर, बोंसी, ट्रंबलिंग, चांद-तारा और ब्रेक डांस के अलावा छोटे बच्चों के लिए झूले लगाए गए हैं।

4/8

श्रीगंगानगर. न्यू ईयर कॉर्निवल में सहारणपुर के फर्नीचर, भदोही की कालीन, बाड़मेर की चद्दर, कश्मीर के शॉल और सूट, दिल्ली के गारमेंट, मुंबई की घडिय़ां, हैदराबाद के नग-नगीने, सहारणपुर के पान विशेष तौर पर बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। राजस्थान पत्रिका ने श्रीगंगानगर के निवासियों को देशभर के मशहूर उत्पाद एक ही छत के नीचे वाजिब दामों में खरीदने का मौका दिया है।

5/8

श्रीगंगानगर. युवाओं और बच्चों ने रोमांचक झूलों का आनंद उठाया। मेले में स्थानीय व्यापारियों के अलावा प्रांत और देशभर से आए व्यापारियों ने अपनी स्टॉल वाटरप्रूफ डॉम में लगाई है।

6/8

श्रीगंगानगर. यहां पंजाबी व्यंजन सरसों का साग और मक्की की रोटी तथा राजस्थानी व्यंजन दाल बाटी चूरमा उपलब्ध है।

7/8

श्रीगंगानगर. कॉर्निवल में मौसम की जरूरत के अनुसार ऊनी वस्त्रों और रेडिमेड गारमेंट की स्टॉल्स पर जमकर खरीदारी हो रही है।

8/8

श्रीगंगानगर. तीन विशाल डॉम में सैकड़ों की संख्या में अलग-अलग स्टॉल लगाई गई है। मेले में प्रवेश निशुल्क है और समय दोपहर 12 बजे से रात्रि दस बजे तक है। समापन सात जनवरी को होगा।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.