दिन में साहूकार, रात्रि में बिजली चोरी

By: Ajay Bahadur

Updated On:
25 Aug 2019, 02:57:32 AM IST

  • तडक़े चार बजे छापा, 11 जनों पर ठोका जुर्माना

घड़साना (श्रीगंगानगर). उपखंड क्षेत्र में बिजली छीजत कम करने व चोरी की रोकथाम के लिए डिस्कॉम के सहायक अभियंता नेतृत्व में कई चकों में छापेमारी की गई। छापेमारी में कई रसूखदार भी बिजली चोरी करने संलिप्त पाए गए। इनमें से कई उपभोक्ता दिन में बिजली चोरी नहीं कर रात में बेधडक़ चोरी कर रहे थे।

सहायक अभियंता गोविंद नाथ ने बताया कि नईमंडी घड़साना सहित आसपास चकों में रात्रि को बिजली चोरी करने वाले लोगों के खिलाफ छापेमारी करने के लिए तडक़े चार बजे का समय तय किया गया। टीम में कनिष्ठ अभियंता अनिल जांगिड़, तकनीकि सहायक महेंद्र शर्मा, वीरेंद्र सिंह, संदीप जोधा, राजेंद्र सिंह, इंद्राज आदि को शामिल कर 7,8 केडब्लूलम, 24 एएससी आदि चकों में छापेमारी की गई। रात्रि में बिजली चोरी करने वाले लोग एसी भी चला रखे थे। सहायक अभियंता ने बताया कि 11 उपभोक्ता बिजली चोरी करते पाया गया। ने चोरी करने वाले उपभोक्ताओं के खिलाफ कार्रवाई कर 5.50 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया। उन्होंने बताया कि सात दिन में जुर्माना नहीं भरने पर पुलिस में मामला दर्ज कराया जाएगा

Updated On:
25 Aug 2019, 02:57:32 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।