script

नाबालिग छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

locationश्री गंगानगरPublished: Aug 22, 2019 09:23:59 pm

Submitted by:

Rajaender pal nikka

Minor a girl commits suicide: मानसिक रूप से परेशान एक नाबालिग छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया।

नाबालिग छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

नाबालिग छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

-छात्रा ने लगाई फांसी

सूरतगढ़.

शहर के वार्ड नम्बर पांच में गुरुवार दोपहर मानसिक रूप से परेशान एक नाबालिग छात्रा ( student ) ने फांसी ( Hanging ) लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। एएसआई हरपाल सिंह ने बताया कि वार्ड पांच निवासी सहीराम नायक ने रिपोर्ट दी कि उसकी 16 वर्षीय पुत्री सोनू एक निजी विद्यालय में कक्षा बारहवीं में अध्ययनरत थी। (sriganganagar hindi news)
सहीराम पंक्चर लगाने का काम करता है। गुरुवार को सहीराम दुकान पर था, जबकि घर में अन्य लोग भी बाहर गए हुए थे। दोपहर करीब साढ़े तीन बजे सोनू ने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस संबंध में मर्ग दर्ज करने की कार्रवाई जारी थी।
एक युवक ने खुद को आग लगाकर आत्महत्या कर ली।

सूरतगढ़.
शहर के प्रसिद्ध श्रीहनुमान खेजड़ी मंदिर परिसर के बाहर स्थित शौचालय में गुरुवार को एक युवक ( Youth ) ने खुद को आग लगाकर ( setting fire ) आत्महत्या ( suicide ) कर ली। मंदिर परिसर में घूम रही एक बच्ची ने शौचालय से धुंआ उठते देखकर अन्य लोगों को जानकारी दी। जिसके बाद नागरिकों ने पुलिस ( police ) को सूचित किया। सिटी थाना के सहायक उपनिरीक्षक हरपाल सिंह ने बताया कि गुरुवार शाम पांच बजे फोन पर सूचना मिली कि खेजड़ी मंदिर परिसर में स्थित शौचालय में किसी युवक ने आग लगा ली।
मौके पर पहुंचे तो युवक की बुरी तरह से झुलसने के कारण मौत हो चुकी थी। युवक की आयु करीब तीस वर्ष प्रतीत हो रही है। फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। शव को राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया है। मौके पर आग लगाने संबंधी सामान भी जल गया। जिससे ज्वलनशील पदार्थ की पहचान फिलहाल नहीं हो सकी है।

ट्रेंडिंग वीडियो