निजी बस में गांव जा रहे व्यक्ति की बस में मौत

By: Jai Narayan Purohit

Updated On:
24 Aug 2019, 06:39:42 PM IST

  • Man died while treveling : बस से गांव जा रहे वृद्ध व्यक्ति की बस में अचानक मौत का मामला सामने आया है।

अनूपगढ़. बस से गांव जा रहे वृद्ध व्यक्ति की बस में अचानक मौत का मामला सामने आया है ( Traveling )। प्राप्त जानकारी के अनुसार बस में बैठे इस व्यक्ति की मौत के बारे में परिचालक ने अनूपगढ़ पुलिस को सूचना दी ( Death while traveling )।

उप निरीक्षक मोटाराम ने बताया कि बस मेें अचानक मृत हुआ यह व्यक्ति मोहनगढ़ से सूरतगढ़ जाने के लिए बस में सवार हुआ था ( Sriganganagar news )। बस के अनूपगढ़ पहुंचने पर चालक और परिचालक को वृद्ध के मरने की जानकारी मिली। इस पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी ( Rajasthan news )। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक की जेब से मिले पहचान-पत्र के आधार पर उसकी पहचान पंजाब के लुधियाना जिले के गांव रायपुरा निवासी निर्मल ङ्क्षसह पुत्र मलकीत ङ्क्षसह के रूप में हुई ( Hindi news )। पुलिस शव यहां के सरकारी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाकर मृतक के परिजनों को सूचना दी है।

पुलिस ने बताया कि मृतक निर्मल सिंह के पास एक डायरी भी मिली है। इससे पता चला है कि निर्मल ङ्क्षसह मोहनगढ़ में काम करता था और वहां से बस में अपने गांव जा रहा था । हृदयाघात से उसकी मौत की आशंका जताई जा रही है।

Updated On:
24 Aug 2019, 06:39:42 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।