script

श्रीगंगानगर में जनसेवक बनाओ, पार्षद नहीं

locationश्री गंगानगरPublished: Oct 17, 2019 11:28:53 pm

Submitted by:

surender ojha

councilor जिला मुख्यालय पर आगामी निकाय चुनाव को देखते हुए वार्डो की सियासत तेज हो गई है।

श्रीगंगानगर में जनसेवक बनाओ, पार्षद नहीं

श्रीगंगानगर में जनसेवक बनाओ, पार्षद नहीं

श्रीगंगानगर। जिला मुख्यालय पर आगामी निकाय चुनाव को देखते हुए वार्डो की सियासत तेज हो गई है। शहर में चेंजमेकर अभियान के तहत गुरुवार को भरतनगर और सेतिया कॉलोनी में वार्ड स्वराज की बैठकें हुई। मोहल्लेवासियों ने राजनीति में साफ छवि वाले लोगों को आगे लाने का प्रस्ताव पारित किया।
पुरानी आबादी के वार्ड 2 और नए वार्ड चार स्थित भरतनगर में हुई बैठक में मोहल्लेवासियों ने आवारा पशुओं की समस्या को गंभीर बताया। मोहल्लेवासियों का कहना था कि सफाई व्यवस्था बनाए रखने और जर्जर सडक़ों की मरम्मत की मांग भी उठाई। इस मौके पर सुभाष वर्मा, अजय शर्मा, हरिकृष्ण पारीक, टेकचंद कटारिया, जगदीश जांदू, करतार सिंह आदि मौजूद थे। इधर, वार्ड 17 और नए वार्ड 23 में स्थित सेतिया कॉलोनी में पानी निकासी के लिए आफत बने सिंचाई विभाग के खाळे की समस्या को हल कराने पर चर्चा हुई। इस मौके पर मनीराम स्वामी, जितेन्द्र झा, डिम्पल अरोड़ा, गोविन्द, ललित मदान, पवन नागपाल, लक्खा सिंह, राजीव अरोड़ा, बलदेव कटारिया, कांतारानी आदि मौजूद थे।
इधर, पुरानी आबादी सब्जी मंडी के पास वार्ड 13 और नए वार्ड 18 की वार्ड स्वराज की मीटिंग में मोहल्लेवासियों ने राजनीति में साफ छवि वाले लोगों को आगे लाने का प्रस्ताव पारित किया। इन लोगों का कहना था कि साफ छवि से ही इलाके की दशा और दिशा बदल सकता है। देश बदल सकता है। इस मौके पर प्रेम व्यास, दीपक शर्मा, राकेश स्वामी, निखिल असवाल, भूपेन्द्र कौशिक,दलीप वर्मा, वेदप्रकाश, मोहनदास, कमल कुलचानियां, रमेश स्वामी, काशीराम शर्मा, अमित योगी, सुधीर, प्रेम राजपाल आदि मौजूद थे।

ट्रेंडिंग वीडियो