‘बच्चों को आगे बढऩे के लिए करें प्रेरित’

By: Jai Narayan Purohit

Updated On:
25 Aug 2019, 06:53:20 PM IST

  • Students Honoured : अभिभावक अपने बच्चों को आगे बढऩे के लिए प्रेरित करें ताकि प्रतिभाओं को निखरने का अवसर मिल सके।

-श्री अरोड़वंश प्रतिभा सम्मान समारोह में 92 सम्मानित

सादुलशहर. अभिभावक अपने बच्चों को आगे बढऩे के लिए प्रेरित करें ताकि प्रतिभाओं को निखरने का अवसर मिल सके ( Students )। यह बात श्री अरोड़वंश नवयुवक क्लब की ओर से श्री अरोड़वंश भवन में रविवार को हुए प्रतिभा सम्मान समारोह में एसडीएम यशपाल आहुजा ने अध्यक्षीय उद्बोधन में कही। आहुजा ने कहा कि अभिभावक बच्चों को उनकी इच्छा के विषय लेने में मदद करें तथा हमेशा आगे बढऩे के लिए प्रोत्साहित करते रहें। विद्यार्थी लक्ष्य पाने के लिए बार-बार प्रयास करें ( Sadulshahar )। लग्र व निष्ठा के साथ किया गया प्रयास हमेशा सफल होता है।

मुख्य अतिथि न्यायाधीश कृष्णस्वरूप चलाना ने बच्चों को मोबाइल और सोशल मीडिया से दूर रहने के लिए प्रेरित किया ( Honoured )। समारोह के विशिष्ट अतिथि अबोहर के विधायक अरुण नारंग, श्री अरोड़वंश सभाध्यक्ष रूपचन्द वधवा, शिक्षाविद प्रवीण भाटिया, श्रीगंगानगर के राजकीय जिला चिकित्सालय के उपनियंत्रक डॉ. प्रेम बजाज, डॉ. श्वेता छाबड़ा, मनोहरलाल चावला, डॉ. रविन्द्र दाबड़ा, राजेश अरोड़ा, अजय नागपाल, राकेश वधवा, आरएस अरोड़ा, सुषमा बतरा और क्लब अध्यक्ष जितेन्द्र चावला ने 92 शैक्षिक व सहशैक्षणिक गतिविधियों में उत्कृष्ट स्थान प्राप्त करने वाली प्रतिभाओं और राजकीय सेवाओं में चयनित प्रतिभाओं को प्रशस्ति पत्र व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया ( Sriganganagar news )। कार्यक्रम में रमेश चलाना व कुलदीप सेतिया का भी विशेष रूप से सम्मान किया गया। शिक्षाविद् प्रवीण भाटिया ने युवाओं को अमर शहीद मदनलाल धींगड़ा की स्मृति में सादुलशहर में चौक बनाने के लिए प्रेरित किया ( Rajasthan news )।

Updated On:
25 Aug 2019, 06:53:20 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।