scriptडिग्गी में डूबती बालिका को बचाने कूदा, दोनों की मौत | Patrika News
श्री गंगानगर

डिग्गी में डूबती बालिका को बचाने कूदा, दोनों की मौत

खेत में बनी डिग्गी से फव्वारा पम्पसेट को चालू करने गई बसंती का पैर फिसल गया

श्री गंगानगरApr 27, 2024 / 08:49 pm

Ajay bhahdur

डिग्गी में डूबती बालिका को बचाने कूदा, दोनों की मौत

सिद्धुवाला. चक 3 केएसआर में खेत में बनी पानी की डिग्गी, जिसमें हादसा हुआ।

सूरतगढ़/सिद्धुवाला. ग्राम पंचायत चार केएसआर श्योपुरा की चक तीन केएसआर के एक खेत में बनी पानी की डिग्गी में पैर फिसलने से 13 वर्षीय बालिका गिर गई। उसे बचाने के प्रयास एक व्यक्ति ने डिग्गी में छलांग लगाई, लेकिन वह भी डूब गया। हादसे में बालिका व उसे बचाने गए व्यक्ति की मौत हो गई।
ग्रामीणों की मदद से सदर पुलिस ने शव को बाहर निकाला तथा सीएचसी की मोर्चरी में शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपा। इस संबंध में मृतका के नाना की रिपोर्ट पर सदर पुलिस ने मर्ग दर्ज की है। जानकारी के अनुसार सिद्धुवाला निवासी देवीलाल नायक चक तीन केएसआर में रामचंद्र के खेत में कृषि भूमि काश्त करता है। शनिवार दोपहर करीब 3.45 बजे उसकी पत्नी दुर्गादेवी व दोहिती बसंती (13) पुत्री रामस्वरूप नायक खेत में कार्य कर रही थी। इस दौरान खेत में बनी डिग्गी से फव्वारा पम्पसेट को चालू करने गई बसंती का पैर फिसल गया और वह डूब गई।

शोर शराबा सुनकर मौके पर ग्रामीण पहुंचे

बसंती की नानी दुर्गा देवी ने शोर मचाया तो भेड़-बकरी चरा रहा चक दो केएसआर निवासी मूलाराम (48) पुत्र भादरराम दौडकऱ मौके पर पहुंचा तथा बसंती को बचाने के लिए पानी में कूद गया। वह भी पानी से बाहर नहीं आ सका। इस दौरान शोर शराबा सुनकर मौके पर ग्रामीण पहुंचे। सूचना मिलने पर सदर पुलिस भी मौके पर पहुंची।

पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिए

ग्रामीण गोकुल जाखड़, महेन्द्र , बलविन्द्र जाखड़, रोहताश खिलेरी, अभिषेक आदि ने पानी की डिग्गी से मूलाराम को बेहोशी की हालत में बाहर निकाला तथा उसे ट्रोमा सेंटर लेकर आए। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, कुछ देर बाद ग्रामीणों ने बसंती के शव को भी बाहर निकालकर सूरतगढ़ सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया। सदर थाना के एएसआई सोहनलाल ने बताया कि दोनों शवों का शाम को ही सीएचसी की मोर्चरी में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो