script

नकली इलेक्ट्रिक सामान बेचते हुए पिता पुत्र को किया गिरफ्तार

locationश्री गंगानगरPublished: May 26, 2019 10:37:59 pm

Submitted by:

Rajaender pal nikka

https://www.patrika.com/sri-ganganagar-news/

 electric goods

नकली इलेक्ट्रिक सामान बेचते हुए पिता पुत्र को किया गिरफ्तार

-नामी ब्रांडेड कंपनियों के नकली उत्पादों की हो रही थी बिक्री

रायसिंहनगर. निजी कंपनियों के अधिकारियों की शिकायत पर पुलिस ने छापा मारकर एक इलेक्ट्रिक स्टोर पर छापा मारकर भारी मात्रा में नकली उपकरण बरामद किए है। आरोप है कि दुकान पर पिता पुत्र ब्रांडेड कंपनियों के नकली इलेक्ट्रिक उत्पाद बेच रहे थे। इसकी शिकायत कपंनियों को लगातार मिल रही थी। शिकायतों के आधार पर रविवार को निजी कंपनियों के अधिकारियों व पुलिस ने संयुक्त रुप से बंसल इलेक्ट्रोनिक स्टोर पर छापा मारा।
पुलिस ने मौके पर ही भारी मात्रा में नामी कंपनियों के इलेक्ट्रिक उपकरण बरामद किए। पुलिस के अनुसार इलेक्ट्रिक उपकरण निर्माता कंपनियों के क्षेत्रीय प्रबंधक अमित कुमार व फिल्ड ऑफिसर मनीष कुमार ने परिवाद दिया कि न्यू लाइट सिनेमा रोड़ पर स्थित बंसल ईलेक्ट्रोनिक स्टोर पर नामी कपंनियों के नकली उत्पाद बेचे जा रहे है। पुलिस ने अधिकारियों के साथ दुकान पर छापा मारकर दुकान के संचालक श्यामसुंदर व उसके पुत्र मोहित को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस ने मौके पर ही तुफान लिखे 66 पंखे, 25 मिक्सर ग्राइंडर सूर्या कंपनी लिखे हुए तथा 13 सिलाई मशीनें गोल्डन का लोगो लगी हुई बरामद की है। आरोप है कि दुकानदार के पास मौके पर बरामद की गई सामग्री के बिल नहीं पाए गए तथा इन कंपनियों के उत्पाद बेचने के लिए अधिस्वीकरण पत्र भी नहीं थे। कंपनी के अधिकारियों ने बताया कि लंबे समय से इस फर्जीवाड़े की शिकायतें सामने आ रही थी। पुलिस ने कॉपीराइट एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो