scriptकिसानों ने ने किया जानकीदासवाला जीएसएस का घेराव | Farmers protest at GSS of village Jankidaswala. | Patrika News

किसानों ने ने किया जानकीदासवाला जीएसएस का घेराव

locationश्री गंगानगरPublished: Sep 06, 2019 02:15:08 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

Protest : क्षेत्र के चक आठ एसडी, दो पीपीएम, साधक वाली की ढाणी सहित आसपास के किसानों ने शुक्रवार को जानकीदास वाला के जीएसएस का घेराव किया।

किसानों ने ने किया जानकीदासवाला जीएसएस का घेराव

किसानों ने ने किया जानकीदासवाला जीएसएस का घेराव

जानकीदास वाला. क्षेत्र के चक आठ एसडी, दो पीपीएम, साधक वाली की ढाणी सहित आसपास के किसानों ने शुक्रवार को जानकीदास वाला के जीएसएस का घेराव किया ( Protest )। पूर्व सरपंच मुखराम खिलेरी के नेतृत्व में किए गए घेराव के दौरान किसानों का आरोप है कि थ्री फेस बिजली कम वोल्टेज से देने के कारण खेतों में लगी ट्यूबवेल पर लगभग प्रत्येक दिन मोटर जल रही है । इससे किसानों को नुकसान उठाना पड़ रहा है ( Farmers protest )।

इस बारे में विद्युत निगम के अधिकारियों को बार-बार अवगत कराने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुए ( Sriganganagar news )। इस क्रम में शक्रवार को किसान जीएसएस में एकत्र हुए और जीएसएस के गेट पर नारेबाजी की । मौके पर पहुंचे जेईएन अजय सिंह बराड़ ने किसानों से वार्ता की ( Rajasthan news ) । वार्ता के बाद वोल्टेज 380 कर दिया गया। जेईएन बराड़ ने किसानों को कार्रवाई का आश्वासन दिया। किसानों ने दस सितम्बर तक स्थाई समाधान नहीं होने पर जीएसएस गेट पर तालाबंदी कर प्रदर्शन की घोषणा की गई ( Hindi news ) । इस बवसर पर किसान छोटूराम, मांगी लाल बिश्नोई, गोविंद राम, प्रमोद, सुधीर कुमार, बंसीलाल, देवीलाल सहित कई किसान मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो