scriptसूरतगढ़ में एक माह बाद फिर जमे अतिक्रमणकारी | Encroachment in Suratgarh again after one month | Patrika News

सूरतगढ़ में एक माह बाद फिर जमे अतिक्रमणकारी

locationश्री गंगानगरPublished: Sep 16, 2019 02:26:10 am

Submitted by:

yogesh tiiwari

Encroachment in Suratgarh…. नए बस स्टेण्ड के मुख्य गेट के आस पास हुए अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई के धत्ता बताते हुए अतिक्रमणकारियों ने एक माह बाद पुन: अतिक्रमण कर लिया है।

सूरतगढ़ में एक माह बाद फिर जमे अतिक्रमणकारी

सूरतगढ़ में एक माह बाद फिर जमे अतिक्रमणकारी

-नए बस स्टेण्ड के मुख्य गेट आवाजाही में हो रही परेशानी
सूरतगढ़(श्रीगंगानगर). नए बस स्टेण्ड के मुख्य गेट के आस पास हुए अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई के धत्ता बताते हुए अतिक्रमणकारियों ने एक माह बाद पुन: अतिक्रमण कर लिया है। इससे इस इलाके में लोगों को आवाजाही में परेशानी होने लगी है। नए बस स्टेण्ड के मुख्य गेट के पास रेहड़ी व खोखों वालों ने स्थायी रूप से कब्जा कर रखा है। इससे आए दिन यातायात व्यवस्था प्रभावित होती है। नगरपालिका को लगातार शिकायतें मिलने के बाद सात अगस्त को अलसुबह एक्सकेवेटर मशीन की मदद से एक दर्जन से अधिक खोखों और रेहडिय़ों को हटा दिया गया था। नगरपालिका के अतिक्रमण निरोधक दस्ते के प्रभारी कालूराम सैन ने रेहड़ी वालों व खोखो वालों को दुबारा अतिक्रमण नहीं करने की चेतावनी भी दी। इसके बावजूद नए बस स्टेण्ड के मुख्य गेट व साथ की दीवार के पास रेहड़ी वालों व खोखों वालों ने एक बार फिर स्थायी रूप से अड्डे लगा लिए हैं।
इस बीच पालिका के अधिशासी अधिकारी लालचंद सांखला ने चेतावनी दी है कि मौके पर दुबारा अतिक्रमण पाया गया तो सामान जब्त किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो