गबन की राशि से करोड़पति बना मुख्य आरोपी का भाई गिरफ्तार, खाते में जमा हुए थे गबन के 5 करोड़

By: Raj Singh

|

Published: 14 Aug 2019, 12:07 AM IST

Sri Ganganagar, Sri Ganganagar, Rajasthan, India

श्रीगंगानगर. 38 करोड़ रुपए के गबन की राशि से मुख्य आरोपी ने अपने भाई के खाते में 5 करोड़ रुपए की राशि जमा कराई थी। इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी ओमप्रकाश शर्मा की ओर से किए गए गबन से करोड़पति बने भाई मनोज कुमार शर्मा को मंगलवार शाम को गिरफ्तार कर लिया। इसके अलावा पुलिस ने शाम को ही मामले में रिमांड पर चल रहे गिरधारीलाल से पूछताछ के बाद उसकी कार जब्त कर ली है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

 

पुरानी आबादी थाना प्रभारी दिगपाल सिंह ने बताया कि 38 करोड़ रुपए गबन के मामले में आरोपी पीटीआई ओमप्रकाश पुत्र सहदेव शर्मा ने गबन की राशि अपने भाई सहित दो दर्जन से अधिक परिचितों व भाई आदि के करीब पांच सौ खातों में राशि डाली थी।

 

जिसमें ओमप्रकाश शर्मा ने अपने भाई मनोज कुमार शर्मा के खातों में भी करीब पांच करोड़ रुपए की राशि जमा कराई थी। जिसकी पुलिस को कई दिन से तलाश थी। आरोपी फरार चल रहा था। मंगलवार शाम को पुलिस ने आरोपी मिर्जेवाला हाल किराएदार मकान नंबर दस पूजा कॉलोनी गली नंबर दो निवासी मनोज कुमार शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है।

 

पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। इसी प्रकार पुलिस ने गबन की राशि सट्टे मेे लगाने वाले आरोपी रामलाल कॉलोनी निवासी गिरधारीलाल पुत्र लिखमाराम से पूछताछ के बाद मंगलवार शाम को उसकी एक कार भी जब्त कर ली है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।